IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले Delhi capitals को लगा तगड़ा झटका

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन बीच टूर्नामेंट में टीम मुश्किल में फंस गई है। दरअसल दिल्ली कैपिटल्स बीच टूर्नामेंट में अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान है ।

अचानक से स्टार खिलाड़ियों के चोटिल होने से टीम का संतुलन गड़बड़ा गया है। बता दें कि शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में ऋषभ पंत हिस्सा नहीं बन पाएंगे जो कि चोट के चलते बाहर चल रहे हैं। यही नहीं कप्तान श्रेयस अय्यर के खेलने पर भी सशंय है। श्रेयस अय्यर पिछले मुकाबले में चोटिल हो गए थे।

माना जा रहा है कि सीएसके खिलाफ अगर ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर नहीं उतरते हैं तो टीम संकट में पड़ जाएगी । ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दोनों मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं और उनका मैदान पर होना बेहद ज्यादा जरूरी है। कप्तान श्रेयस अय्यर ने अब तक 8 मैचों  में 304 रन अपनी टीम के लिए बनाए हैं।

वहीं 6 मैचों में ऋषभ पंत ने 176 रन बनाए हैं।दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले मैच में ही जीत दर्ज करके वापसी की और ऐसे वह फिर मैच हारी है तो उसकी लय टूट जाएगी और उसके टूर्नामेंट में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स पिछले मुकाबले को जीतकर अपने हौसले बुलंद किए हुए है और उसकी कोशिश रहेगी कि वह दिल्ली कैपिटल्स की कमजोरियां का फायदा उठाकर जीता जाए।गौरतलब है कि ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए अमित मिश्रा चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, वहीं ईशांत शर्मा भी मैदान पर नहीं उतर पा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here