IPL 2020: Dinesh Karthik और Andre Russell के बीच है विवाद?KKR के मेंटोर ने दिया ये जवाब

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 के लिए सभी खिलाड़ी यूएई पहुंच गए हैं और अपनी टीमों के साथ जुड़कर अभ्यास कर रहे हैं।केकेआर की टीम अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रही है, हालांकि यह ख़बर रही है कि केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल के बीच मनमुटाव है।

बता दें कि पिछले सीजन से ही दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद होने की बात रही है। ख़बरों  में रहा है कि आईपीएल 2020 में कार्तिक के कुछ फैसलों से रसेल खुश नहीं थे। बता दें कि आईपीएल में पिछले दो सीजन से केकेआर की कप्तानी दिनेश कार्तिक के हाथों में है और इस बार भी वह टीम का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे ।

आईपीएल 2020 के आगाज से पहले फ्रेंचाइजी से सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या रसेल और कार्तिक के बीच विवाद है? इस मामले में केकेआर के मेंटोर और पूर्व खिलाड़ी डेविड हसी ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई विवाद नहीं है बल्कि थोड़ा बहुत ब्रोमांस है। दिग्गज ने कहा कि, रसेल और कार्तिक दोनों एक दूसरे के करीब हैं जो टीम के लिए अच्छा है।कार्तिक हमेशा अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं जो कि एक बेतरह नेतृत्वकर्ता कि निशानी है।

कार्तिक को सिर्फ मैच जीतने से मतलब होता है। टीम के मेंटर ने दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद की बात को नकारने का काम किया । इससे पहले कार्तिक ने भी प्रतिक्रिया देते हुए यही कहा था कि दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है।वैसे कार्तिक भले ही टीम के कप्तान हों लेकिन रसेल केकेआर के साथ लंबे वक्त से हैं और उनका टीम में अहम स्थान है।रसेल केकेआर के लिए एक मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here