अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके इरफान पठान इस प्रीमियर लीग में खेलते हुए आ सकते हैं नजर

0
3

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। टीम इंडिया के पू्र्व ऑलराउंडर इरफान पठान एक बार फिर से मैदान पर जलवा दिखाई देते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल श्रीलंका की टी 20 लीग के लिए 70 विदेशी खिलाड़ियों की लिस्ट में उनका भी नाम है ।इरफान पठान को खेलने की अनुमति बीसीसीआई भी दे सकती है क्योंकि वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

ख़बरों की माने तो अगले महीने की तीसरे सप्ताह से शुरू होने जा रहे प्रस्तावित लंका प्रीमियर लीग में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने खेलने में रूचि दिखाई है । वैसे तो बीसीसीआई विदेशी लीग में किसी भी भारतीय खिलाड़ी को खेलने की इजाजत नहीं देती फिर चाहे वह वर्तमान में खेल रहा हो या संन्यास ले चुका है।

हालांकि आपको बता चले हैं कि युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी ने संन्यास के बाद बीसीसीआई के अनुमति लेकर विदेशी लीग में भाग लिया है और इसलिए पठान भी ऐसा कर सकते हैं। गौर करने वाली बात है कि इरफान पठान ने पिछले साल ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है । वह लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे यहां तक की आईपीएल में भी कोई टीम उन पर दाव नहीं लगा रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लंका प्रीमियर लीग में 5 फ्रेंचाइजी टीमें भाग लेने वाली हैं जो कोलंबो, केंडी, गॉल , दांबुल और जाफना का नेतृत्व करेंगी। पठान का नाम अगर किसी भी टीम के मर्की खिलाड़ी के तौर पर नहीं लिया जाता तो ड्रॉफ्ट में डाला जाएगा । बता दें कि फ्रेंचाइजी ने अब तक ड्रॉफ्ट की घोषणा नहीं की पर इसे जल्द ही सामने रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here