Jio Fiber ने लॉन्च किये दो नए ऐड-ऑन प्रीपेड वाउचर, जानें कीमत और बेनिफिट्स

0
4

जयपुर। Jio Fiber ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए ऐड-ऑन प्रीपेड वाउचर पेश किए हैं जिनकी कीमत क्रमश: 351 रूपये और 199 रूपये है। ये नए प्रीपेड वाउचर Jio सब्सक्राइबर्स की मदद करने के लिए हैं, अगर वे अपने मौजूदा हाई-स्पीड डाउनलोड कोटा को समाप्त करते हैं। कंपनी का कहना है कि नए प्लान वाउचर्स का इस्तेमाल मौजूदा Jio Fiber प्रीपेड प्लान के साथ किया जा सकता है जो कि 699 रूपये और 8499 रु से शुरू होते हैं। नए Jio Fiber प्रीपेड प्लान वाउचर्स नियमित Jio प्लान्स के समान लाभ प्रदान करते हैं, जैसे कि डेटा एक्सेस और मानार्थ टीवी वीडियो कॉलिंग के साथ असीमित वॉइस कॉल।

351 रूपये  वाले Jio Fiber प्लान वाउचर में एक महीने के लिए 10Mbps डाउनलोड स्पीड पर 50GB हाई-स्पीड डेटा एलोकेशन मिलेगा।
Reliance Jio द्वारा ऑनलाइन जारी किए गए एक अपडेट के अनुसार, रु। 351 Jio Fiber प्रीपेड प्लान वाउचर FTTX मंथली प्लान-PV – 351 के रूप में उपलब्ध है। लागू करों के साथ प्लान वाउचर की लागत रु। 414.18 है।। यह 10Mbps की गति पर प्रति माह 50GB हाई-स्पीड डेटा के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है।

इसके अलावा 199 रूपये के साप्ताहिक प्रीपेड प्लान वाउचर जो कि FTTX वीकली प्लान-पीवी-199 के रूप में सूचीबद्ध है। यह प्लान सात दिनों के लिए 100Mbps पर असीमित डेटा एक्सेस के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ प्रदान करता है।

Jio Fiber ग्राहक अपने कोर बैलेंस का उपयोग करके ऑटो-डेबिट मोड के माध्यम से सीधे नए प्रीपेड प्लान वाउचर का लाभ उठा सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, वे एक पात्र रिचार्ज मोड का उपयोग करके योजना प्राप्त कर सकते हैं। नए प्लान वाउचर की रिपोर्ट सबसे पहले DreamDTH ने की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here