गली बॉय देख दीवाने हुए खिलाड़ी जॉन्टी रोड्स,इन शब्दो में की तारीफें

0
1

पिछले साल 14 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म गली बॉय ने हर तरफ अपनी चर्चा बिखेरें रखी।फिल्म को मशहूर जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था।तो वही इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मुख्य किरदार प्ले किया था।फिल्म को लेकर काफी तारीफें हो रही थी।इतना ही नहीं फिल्म को ऑस्कर की तरफ से भी नोमिनेट किया गया था।हालांकि थोड़ी दूर का सफर तय करने के बाद फिल्म को रिजेक्ट कर दिया गया।हालांकि इसके बाद भी फिल्म की चर्चा लगातार कामयाब रही।

यूं तो फिल्म की हर किसी ने तारीफें की है लेकिन अलग प्रोफेशन से जुड़े दिग्गजो की तारीफे फिल्म की सक्सेस को और भी बढ़ा देती है हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी जॉन्टी रोड्स  ने फिल्म देखी।और इसका प्रति अपना रिएक्शन भी दिया। 1992 में भारत के खिलाफ ही अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले जॉन्टी रोड्स का उसी समय से भारत में काफी लगाव है।पहली बार भारत आए जॉन्टी भारत की सुंदरता में खो गये थे और यही कारण था कि उन्होनें अपनी बेटी का नाम भी इंडिया रखा।जो कि काफी पॉपुलर हुआ था।

दरअसल रोड्स पहले ही एमसी शेर यानी सिद्धांत चतुर्वेदी से मुलाकात कर चुके है जिसके बाद उन्होनें फिल्म देखी और तारीफो में कहा कि आखिरकार मुझे फिल्म देखने का मौका मिल ही गया। सबटाइटल्स का शुक्रिया। मूवी देखते हुए मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। मैं हंसा भी और रोया भी।इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने फिल्म के सभी स्टार्स को टैग भी किया।

बता दें ये फिल्म मुंबई में अंडरग्राउंड हिप हॉप रैपर्स विवियन फर्नांडिस (डिवाइन) और नावेद शेख (नेजी)  के जीवन पर आधारित है।वही फिल्म ने अच्छी कमाई भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here