kapil Dev heart attack: पूर्व क्रिकेट कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता में फैंस, बॉलीवुड सेलेब्स ने की प्रार्थना

0
3

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और ऑल राउंडर खिलाड़ी कपिल देव को बीते दिन दिल का दौरा पड़ गया। जैसे ही ये खबर सामने आई तो उनके चाहने वाले कपिल देव के ​लिए चिंता में आ गए। कई लोगों ने कपिल देव के जल्द ही ठीक होने की कामना की। आज जनता के साथ साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कपिल देव के जल्द ही ठीक होने की कामना की है। बॉलीवुड कलाकारों ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की और ईश्वर से प्रार्थना की कि वो जल्द ठीक हो जाए।

रितेश देशमुख ने अपने पोस्ट में लिखा कि, कपिल देव जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। जल्दी ठीक हो जाओ सर।

अभिनेत्री पायल घोष ने लिखा कि, लीजेंड क्रिकेटर कपिल देव की जल्द ठीक होने की प्रार्थना करती हूं।

सोफी चौधरी ने लिखा कि, हमारे दिग्गज कपिल देव जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं! प्रेम और प्रार्थना सर।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की थी। उन्होंने लिखा, आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। जल्दी ठीक हो जाओ पाजी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल देव को बीते दिन सीने में दर्द की शिकायत थी। इसके बाद उनको दिल्ली में फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट के एमरजेंसी डिपार्टमेंट विभाग में भर्ती किया गयाथा।

जहां पर उनका इलाज शुरू हो गया है। कपिल की तबीयत को देखते हुए उनकी कोरोनरी एंजियोप्लास्टी की गई। इस वक्त क्रिकेटर आईसीयू में है और उनकी तबीयत अब पहले से बेहतर बताई जा रही है। फोर्टिस टीम एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि क्रिकेटर की तबीयत अब स्थिर हैं और उम्मीद की जा रही है कि उन्हें कुछ दिनों में छुट्टी मिल जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here