रिलीज के महज कुछ ही घंटो में लीक हुई कार्तिक-सारा की Love Aaj Kal

0
1

बीते दिन यानी कल देशभर के सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल रिलीज हो चुकी है। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां आपको बात दें कि पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स हर फिल्म के लिए एक बड़ा खतरा बन गई है। जैसे ही कोई फिल्म रिलीज होते ही उसके कुछ ही समय बाद फिल्में तमिल रॉकर्स पर लीक हो जाती है, ऐसा ही कुछ अब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल के साथ हुआ है। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की ये फिल्म रिलीज के महज कुछ ही घंटों में तमिल रॉकर्स पर लीक हो गई हैं।

कुछ ही समय बाद फिल्म का लीक होने से इसका सीधा असर उसकी कमाई पर पड़ता है। किसी ​एक फिल्म को बनाने में करीब 4 से 5 महीने का वक्त लग जाता है ऐसे में एक पल में इसको लीक कर देने से काफी नुकसान होता हैं। आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब तमिल रॉकर्स ने किसी फिल्म को लीक किया हो इससे पहले भी दबंग 3, दरबार, छपाक, जोकर, तानाजी: द अनसंग वॉरियर, कबीर सिंह और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों को तमिल रॉकर्स लीक कर चुकी है।

तमिल रॉकर्स फिल्ममेकर्स के लिए एक बड़ी मुसीबत बन चुकी है। खैर अगर हम फिल्म लव आजकल की बात करें तो इसको दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कई ऐसे लोग हैं जिनको इसकी कहानी पसंद आई है वहीं कुछ ऐसे लोग है जिन्होंने साल 2009 में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म की कॉपी बताया है।

हालांकि अब फिल्म बॉक्स आफिस पर कितनी कमाई कर पाएगी ये तो आंकड़े आने पर ही कुछ कहा जा सकता है, कुछ ही समय में आएगा। लव आजकल का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीप हुड्डा और आयुषि शर्मा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here