एडल्ट इंडस्ट्री की ये सच्चाई जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी

0
589
Adult film actors Carmon Hart and T.J. Cummings prepare to film a scene in a rented apartment during a Wicked Pictures adult movie production March 13, 2007 in Los Angeles California.(Hans Gutknecht/LA Daily News)

आजकल एडल्ट फ़िल्म इंडस्ट्री अपने आप में एक बड़ा बिज़नेस बन चुका है हालांकि ज्यादातर देशों में यह अवैध घोषित कर दिया गया है। ज्यादातर लोगों के दिमाग में यह सवाल ज़रूर आता है कि इनकी जिंदगी कितनी अच्छी होती होगी? यदि आप भी ऐसा सोचते है कि एडल्ट स्टार की जिंदगी बॉलीवुड के स्टार जैसी होती है तो आप बिलकुल ग़लत है।
इस इंडस्ट्री में भले ही पैसा मिलता होगा लेकिन यहाँ हर व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता है। एक इंटरव्यू में एडल्ट स्टार ने खुद इस बात को स्वीकार करते हुए बताया कि उन्हें कई तरह के हेल्थ टेस्ट और पेपर वर्क करने पड़ते है।

ज्यादातर लोग सोचते है कि वीडियो में दिखाए सभी द्रश्य सत्य होते होंगे लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कई द्रश्य मात्र कैमरे की कला से बनाए जाते है जिससे पात्रों की सही उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो जाता है।
एडल्ट स्टार की पूरी कमाई इंटरनेट से जुड़ी होती है एक रिपोर्ट के अनुसार दुनिया भर से 35 प्रतिशत लोग इंटरनेट डाटा का प्रयोग मात्र एडल्ट वीडियो को देखने में करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here