Krunal Pandya और Deepak Hooda के इस मामले के तहत कूदे Irfan Pathan, कर डाली जांच की मांग

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बड़ौदा क्रिकेट टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच विवाद चर्चा में हैं।इस मामले में अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान भी कूद गए हैं। बता दें कि दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पांड्या पर खराब बर्ताव करने का आरोप लगाया था

आतंकवादियों की ख़बर के साथ छपी विराट-अनुष्का की तस्वीर, हो गया बवाल

और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट के शुरु होने से एक दिन पहले उन्होंने टीम का शिविर भी छोड़ दिया था। दोनों खिलाड़ियों के बीच हुए इस विवाद पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा कि , महामारी के इस कठिन समय के दौरान खिलाड़ी के मानसिक स्वास्थय का अत्यधिक महत्व होता है, क्योंकि उन्हें बायो -बबल (जैव-सुरक्षित) में रहते हुए खेल पर ध्यान देना होता है।

भारतीय खिलाड़ियों की चोटों को देख कंगारू कोच जस्टिन लैंगर ने IPL पर उठाए सवाल, दिया बड़ा बयान

ऐसी घटनाओं का खिलाड़ी पर विपरित प्रभाव पड़ सकता है और इससे बचना चाहिए। पठान ने टूर्नामेंट से पहले दो सीनियर खिलाड़ियों से जुड़े इस मामले पर दुख जताते हुए बीसीए से जांच की मांग की है। पठान ने कहा कि बीसीए के सभी सदस्यों से इसकी जांच करने और ऐसे कार्यों की निंदा करने का अनुरोध करता हूं।

IPL 2021 से पहले कप्तान को बाहर कर सकती है Rajasthan Royals, जानें क्या है कारण

इरफान पठान का कहना रहा है कि मैंने दीपक हुड्डा प्रकरण के बारे में जो सुना है। अगर वह सच है तो यह वास्तव में चौंकाने वाला और निराशाजनक है किसी भी खिलाड़ी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए।इस पूरे मामले को भारतीय क्रिकेट में बड़े विवाद के रूप में देखा जा रहा है। ऐसे में अब जांच के बाद ही सबकुछ स्पष्ट हो पाएगा। बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन 10 जनवरी से हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here