Laxmi Bomb Controversy: विवादों में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम, लिव जिहाद और नाम पर आपत्ति

0
1

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की अगली रिलीज होने वाली फिल्म लक्ष्मी बम है। जिसका ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में बन गया है। अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का विरोध किया जा रहा है। जैसे जैसे फिल्म लक्ष्मी बम की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे इसके विरोध को लेकर बवाल भी बढ़ता जा रहा है। आज देश के कई संगठन एक साथ मिलकर फिल्म लक्ष्मी बम का विरोध करते हुए नजर आ रहे है।

इन संगठनों की मांग है कि फिल्म लक्ष्मी बम को बैन कर दिया जाए क्योंकि ये फिल्म देश के कई लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है। अब राष्ट्रीय हिंदू सेना ने भी फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हिंदू सेना ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडर को एक पत्र लिखकर है

जिसमे उन्होंने फिल्म लक्ष्मी बम को बैन करने की मांग की है साथ ही अगर फिल्म का नाम नहीं बदला तो वो फिल्म की रिलीज के समय सगंठन के कार्यकर्ता फिल्म की रिलीज का विरोध करेंगे। ये चेतावनी खुद हिंदू सेना के राष्ट्र अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। इसके अलावा ये भी मांग की गई है कि लक्ष्मी बम फिल्म का निर्माण करने वाले मेकर्स और कास्ट के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

लक्ष्मी बम फिल्म में बम का इस्तेमाल कर माता लक्ष्मी का अपमान किया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। अगर हम बात करें फिल्म लक्ष्मी बम की रिलीज की तो ये इसी 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। जिसमे अक्षय कुमार के अलावा किआरा आडवाणी अहम रोल में नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here