कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी लव आजकल

0
1

साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म प्यार का पंचनामो से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं। वो इन दिनों एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देते जा रहे हैं। हालांकि कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड में सफलता उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से मिली थी। इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई की थी। जिसके बाद से अभिनेता का करियर ग्राफ काफी उपर पहुंच गया और आज कार्तिक का नाम टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हो गया। आज कार्तिक आर्यन के पास कई सारी फिल्मों के आफर आ रहे हैं। बीते दिन ही कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल रिलीज हुई है।

जो बॉक्स आफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की है। सिर्फ इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई हैं। लव आजलक ने पहले दिन बॉक्स आफिस पर 12.40 करोड़ का कारोबार किया है।

इससे पहले उनकी फिल्म पति पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ा का कारोबार किया था। जो पिछले साल यानी 2019 में रिलीज हुई थी। 2019 में रिलीज लुका छुपी ने 8.01 करोड़, प्यार का पंचनामा 2 6.80, सोनू के टीटू की स्वीटी 6.42 करोड़ और प्यार का पंचनामा ने 92 लाख का कारोबार किया था। ये सभी फिल्मों के पहले दिन की कमाई है। जिसमे आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन धीरे धीरे उंचाई पर चढ़ते गए उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अगर हम फिल्म लव आजकल की बात करें तो इसमे अभिनेता के साथ सारा अली खान नजर आई है। इन दोनों की फ्रेश जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। लव आजकल का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। जो इससे पहले इसी नाम से साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म का निर्देशन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here