आईपीएल 2020 में वापसी करेंगे महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना ने दिए संकेत

0
4

जयपुर (स्पोर्टस् डेस्क ) भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लम्बे समय से टीम से बाहर चल रहे है। हाल ही में जानकारी के मुताबिक धोनी की वापसी को लेकर अटकलों का दौर लगभग खत्म होने वाला है। धोनी आईपीएल 2020 के लिए सीएसके से जुड़ने के लिए तैयार है। चेन्नई सुपर किंग्स का ट्रेनिंग कैंप एक मार्च से शुरू हो रहा है।

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 29 फरवरी को चेन्नई पहुंच जाएंगे। इस बार आईपीएल के मुकाबले 29 मार्च से शुरू होंगे। दूसरी तरफ, बताया जाता है कि सीएसके ने भी अपने ‘थाला’ के स्वागत के लिए खास तैयारी की है। धोनी ने आईपीएल 2020 के लिए अपना प्लान तैयार कर लिया है। दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर हैं।

आपको बता दें कि धोनी की नजर अब आईपीएल के 13वें सीजन पर है, जहां वह अपना शत प्रतिशत देने को तैयार हैं. यानी आईपीएल में प्रदर्शन के आधार राष्ट्रीय चयनकर्ता तय करेंगे कि धोनी अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए कितने तैयार हैं। इस दिग्गज के क्रिकेट करियर के बारे में सवाल उठने पर यह कहा जाता रहा है कि इस पर फैसला खुद धोनी करेंगे।

पिछले साल नवंबर में मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान धोनी से उनकी वापसी के बारे में पूछा गया, तो उनका जवाब था, जनवरी तक मत पूछो। धोनी को साल की शुरुआत (16 जनवरी) में ही बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया था। लेकिन धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच रांची में अपनी घरेलू टीम झारखंड के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here