Manchester City ने कोच गार्डियोला के साथ 2 साल का नया करार किया

0
0

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी ने अपने कोच पेप गार्डियोला के साथ दो साल का नया करार किया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, गार्डियोला ने मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फेरान सोरियानो और फुटबाल निदेशक टिक्सी बेगिरिस्टेन की मौजूदगी में नए करार पर हस्ताक्षर किया। इस करार के बाद गार्डियोला 2023 समर तक मैनचेस्टर सिटी के कोच बने रहेंगे।

49 साल के गार्डियोला 2016 में मैनचेस्टर सिटी से जुड़े थे और तब से लेकर अब तक वह क्लब के साथ दो प्रीमियर लीग खिताब, एक एफए कप और तीन बार लीग कप खिताब जीत चुके हैं।

गार्डियोला ने क्लब की वेबसाइट पर कहा, ” हमने एक साथ मिलकर एक लक्ष्य हासिल किया है, गोल किया है, मैच और ट्रॉफी जीते हैं। हम सबको अपनी इस सफलता पर बेहद गर्व है। टीम प्रबंधन से इस तरह का सपोर्ट मिलना किसी भी मैनेजर के लिए अच्छी बात हो सकती है।”

बार्सिलोना और बायर्न म्यूनिख के पूर्व कोच गार्डियोला का मैनचेस्टर सिटी के साथ मौजूदा करार इस सीजन के आखिर में खत्म होना था। मैनचेस्टर सिटी ने गार्डियोला के मार्गदर्शन में अब तक 245 मैचों में 181 मैच जीते हैं और क्लब के साथ उनका जीत का दर 73.87 का है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here