हैदराबाद की टीम के खिलाफ रणजी मैच में मनोज तिवारी ने लगाया तिहरा शतक

0
1

जयपुर (स्पोर्टस् डेस्क) भारतीय बल्लेबाज मनोज तिवारी ने रणजी ट्रॉफी में हैदराबाद की टीम के खिलाफ बंगाल क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड पर 30 चौके और 5 छक्कों की मदद से शानदार तिहरा शतक लगाया है। मनोज तिवारी के करियर का पहला फर्स्ट क्लास तिहरा शतक है।

बता दें कि बंगाल की टीम के लिए खेलते हुए रणजी ट्रॉफी 2019-20 के राउंड 6 के एलीट ग्रुप ए और बी के मैच में मनोज तिवारी ने 414 गेदों पर अपना तिहरा शतक पूरा किया। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके दाएं हाथ के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज मनोज तिवारी ने रणजी ट्रॉफी के एक मैच में शानदार तिहरा शतक ठोका है।

आपको बता दें कि हैदराबाद की टीम के खिलाफ बंगाल क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड पर मनोज तिवारी के बल्ले से ये दमदार तिहरा शतक निकला है। मनोज तिवारी के के फर्स्ट क्लास करियर का ये पहला तिहरा शतक है। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट करीब 72 का रहा, जो कि एक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के लिए काफी बड़ी बात है कि उसने पारी को चलाए रखा।

बता दें कि मनोज तिवारी ने 30 चौके और 5 छक्कों की मदद से अपनी पहली फर्स्ट क्लास ट्रिपल सेंचुरी पूरी की। बल्लेबाज मनोज तिवारी ने इस तिहरे शतक में करीब आधे रन सिर्फ चौके और छक्कों की मदद से बनाए। वहीं, करीब 150 रन उन्होंने दौड़कर लिए, ये दर्शाता कि इस उम्र में भी मनोज तिवारी की फिटनेस शानदार है।

बता दें कि मनोज तिवारी का तिहरा शतक होने के बाद बंगाल टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने 151.4 ओवर बल्लेबाजी करते हुए 635/7 स्कोर पर पारी की घोषणा कर दी। इस स्कोर से मेहमान टीम हैदराबाद पर मानसिक दबाव होगा। साल 2008 में मनोज तिवारी ने अपना वनडे इंटरनेशनल डेब्यू किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here