Master Twitter Review: सोशल मीडिया पर फैंस ने विजय की फिल्म मास्टर को बताया एंटरटेनमेंट का बाप

0
0

आज यानी 13 जनवरी को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार थलापति विजय और विजय सेतुपति की मचअवेटेड ​फिल्म मास्टर रिलीज हो रही है। थलापति विजय और विजय सेतुपति के चाहने वाले पिछले काफी समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब फैंस ये इंतजार खत्म हो चुका है। फिल्म रिलीज हो चुकी है। ऐसे में दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर धमाकेदार ओपनिंग करने वाली है।फिल्म का पहले दिन पहला शो हाउसफुल जाने की उम्मीद जताई जा रही है।​ सिर्फ इतना नहीं फिल्म मास्टर ​को पोंगल, लोहरी और मकर संक्राती की छुट्टी का भी जबरदस्त फायदा मिलने वाला है।

इसके अलावा खबरों में तो ये भी कहा जा रहा है कि अगर फिल्म के पहले दिन की ओपनिंग धमाकेदार रही तो वीकेंड में टिकिट मिलना भी मुश्किल हो जाएगा।थलापति विजय और विजय सेतुपति के चाहने वाले फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह साफ देखने को मिल रहा है।

फैंस लगातार ट्वीट करके मास्टर की तारीफ कर रहे है और ब्लॉकबस्टर करार दे रहे हैं। सिनेमा हॉल में जैसे ही फिल्म रिलीज हुई वैसे ही ट्वीटर पर अपने इमोशन शेयर करते हुए नजर आ रहे है।

कर्ठ लोगों को फिल्म को धमाकेदार, जबरदस्त और झक्कास जैसे कमेंट के साथ बेहतरीन बताया है। सोशल मी​डिया पर फैंस रिव्यू में कई लोगों ने फिल्म को एंटरटेनेमेंट का बाप है। सोशल मीडिया पर फैंस ने कलाकारों के अभिनय की भी जमकर तारीफ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here