मैथ्यू वेड ने बताया, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर यह भारतीय खिलाड़ी होगा सबसे बड़ी चुनौती

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। साल के अंत में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है जहां वह 3दिसंबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। दौरे से पहले सीरीज को लेकर चर्चा तेज हो गई है । ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड का मानना है कि आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत का मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण बाउंसर फेंकने वाले न्यूजीलैंड नील वेगनेर  की तरह प्रभावी नहीं होगा।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि कौन सा भारतीय खिलाड़ी उनकी टीम के लिए चुनौती होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय गेंदबाज बाउंसर की कोशिश करते हैं लेकिन लगता नहीं है वह कायमाब होंगे। वहीं उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के लिए चुनौती माना है। मैथ्यू वेड ने कहा कि विराट कोहली की टीम के खिलाफ सीरीज टिम पेन की टीम के लिए सबसे कठिन चुनौतियों में से एक होगी।

उन्होंने कहा , हर किसी को इसका इंतेजार है इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। भारतीय टीम आक्रामक है और काफी कठिन चुनौती पेश करती है।उन्होंने कहा, मैदान पर विराट को देखिए, वह जीत के इरादे से ही उतरता है और सभी में जोश भरता है और यह बहुत बड़ी चुनौती होगी।

गौरतलब है कि वेड से पहले पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा था कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज काफी अहम रहने वाली है । ब्रेट ली ने यह भी कहा था कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज भी एशेज की तरह ही है। बता दें कि पिछली बार टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया कादौरा साल 2018-19 में किया था और कंगारू टीम को उसकी धरती पर टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दी थी। अब इस बार ऑस्ट्रेलिया अपनी हार का बदला लेना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here