MS Dhoni को मिस कर रही हैं उनकी पत्नि साक्षी , ऐसे किया जाहिर

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के लिए यूएई हैं और वह अपने परिवार को साथ लेकर नहीं गए हैं। इसलिए उनकी पत्नि साक्षी महेंद्र सिंह धोनी की मिस कर रही हैं। साक्षी अपने पति धोनी की एक झलक देखने के लिए बेताब रही थीं और उनकी इस ख्वाहिश को टीम के मैनेजर ने पूरा करने का काम किया।

दरअसल रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के अभ्यास सत्र को इंस्टाग्राम पर लाइव किया गया था । इस दौरान साक्षी धोनी ने कमेंट करते हुए कहा कि वह माही को देखना चाहती  हैं । उन्होंने कमेंट करते हुए टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्ण से कहा,रस मुझे माही को देखना है। इसके बाद कैमरा धोनी पर गया है और साक्षी खुश हो गईं और उन्हेंने कमेंट किया, शुक्रिया रस, मुझे माही दिख गया।

इसके साथी साक्षी धोनी ने टीम को शुभकामनाएं देने का काम भी किया । बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी प रइस बार नजरें होंगी । बता दें कि धोनी पिछले एक साल से मैदान से दूर हैं।वैसे भी उन्होंने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर ही रहने वाला है ।वैसे भी धोनी के नेतृत्व में सीएसके लीग सफल टीम बनी है।

हालांकि टूर्नामेंट के आगाज से पहले सीएसके के सामने कई समस्या खड़ी हुईं। पहले जहां सीएसके दो खिलाड़ी और सपोर्ट् स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, वहीं सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे मैच जिताऊ खिलाड़ियों ने आईपीएल 2020 में ना खेलने का फैसला लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here