मोहम्मद शमी ने आलोचकों पर निशाना साधते हुए लगाया ये बड़ा आरोप

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को विकेट ना मिल पाने की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। बुमराह वनडे सीरीज में एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके । बुमराह की जहां चारों तरफ आलोचना हुई है वहीं ऐसे समय में बुमराह को मोहम्मद शमी का साथ मिला है।

मोहम्मद शमी ने कहा एक दो मैच के प्रदर्शन के आधार पर उनके द्वारा हासिल की गई उपलब्धि को भुलाया नहीं जा सकता है। मोहम्मद शमी ने शानिवार को बुमराह के खराब प्रदर्शन के बाद उनकी आलोचनों करने वाले को करार जवाब भी दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को किसी भी खिलाड़ी के पुराने प्रदर्शन को ध्यान में रखना चाहिए ।

अभ्यास मैच के बाद शमी ने अपने बयान में कहा मैं समझ सकता हूं , हम एक विषय पर दो चार मुकाबलों के बाद बात नहीं कर रहे हैं।यह केवल इस वजह से है क्योंकि उन्होंने पिछले दो मुकाबलों अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। आप उनके मैच जीतने की क्षमता पर सवाल नहीं उठा सकते हैं।

यही नहीं शमी ने यह भी कहा कि किसी की भी मैदान के बाहर बैठकर आलोचना करना बहुत आसान होता है लेकिन वापसी करने में बहुत मेहनत लगती है । आज कल तो लोग खिलाड़ियों की आलोचना करके वैसे बना रहे हैं । यह बात ठीक है कि लोग उनके बारे में बातें कर रहे हैं लेकिन महज तीन चार मैचों के बाद नतीजे आपको मिले ऐसा नहीं होता। आपको यहां से कुछ पॉजिटिव चीजों को आगे बढ़ना होता है जिससे खिलाड़ियों के फायदा मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here