Mohammed Shami की पत्नि को मिल रही हैं रेप और मौत की धमकियां , जानें पूरा मामला

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। मोहम्मद शमी से अलग हुईं पत्नि हसीन जहां अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में ख़बर है कि उन्हें मौत और रेप की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल हसीन जहां ने हाल ही में आयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर पोस्ट करते हुए देश के लोगों को बधाई दी थीं जिसके बाद वह कई लोगों के निशाने पर आ गईं थीं और अब उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

ख़बरों की माने तो हसीन जहां ने इस मामले में लालबाजार हेडक्वार्टर पर कोलकाता पुलिस साइबर क्राइम विभाग में शिकायत दर्ज कराई । अब एक महीने बाद उन्होने कलकत्ता होई कोर्ट में याचिका दायर की है और उन्हें और उनकी बेटी को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। हसीन जहां ने खुद को मिल रही धमकियों को लेकर कहा, इस स्थिति में मैं कुछ भी नहीं कर सकती है और मुझे अपनी बेटी को लेकर भी बहुत ज्यादा चिंता है।

सभी तरह के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मुझे परेशान किया जा रहा है। हसीन ने जहां सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी विवाद में रही हैं। बता दें कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नि के पीछे संबंध अच्छे नहीं हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए थे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

उस मामले से शमी के करियर पर बुरा असर पड़ा था। हालांकि अब वो उससे उबर कर क्रिकेट में अच्छा कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों मोहम्मद शमी आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंचे हैं । मोहम्मद शमी आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here