Movie Review: लव आजकल देखने का बना रहे प्लान तो जान लें कैसी है फिल्म

0
3

स्टार: 2
कलाकार: सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा, आरूषी शर्मा और सिमोन सिंह
निर्देशक: इम्तियाज अली
निर्माता: दिनेश विजन, इम्तियाज़ अली।

इम्तियाज अली बॉलीवुड के ऐसे निर्देशक है जिन्होंने अपनी पिछली फिल्मों कई तरह की लव स्टोरी पर फिल्में बना चुके हैं। उन्होंने प्यार के कई अलग अलग रूपों से लोगो को मिलवाया है। अब एक बार फिर से वो एक नई कहानी को लेकर आए है। जी हां उनकी फिल्म लव आजकल आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा, आरूषी शर्मा और सिमोन सिंह नजर आए हैं। अगर आप इस फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं तो इससे पहले इसका रिव्यू जरूर जान लें।
कहानी
फिल्म की कहानी की शुरूआत होती है वीर और जोई के साथ जिनकी मुलाकात एक क्लब में होती है। इस मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगते हैं। वीर और जोई इस मॉडर्न दुनिया के कपल हैं, इनकी लव स्टोरी में अड़चन है जोई का करियर। जोई एक करियर ओरिएंटेड लड़की हैं जो उनकी अपनी लाइफ में आगे बढ़ना और एक मुकाम हासिल करना है तो ऐसे में उनके पास रिश्ते के लिए समय नहीं हैं। वहीं वीर एक खुलकर लाइफ को जीने में विश्वास रखता है। इसी बीच फिल्म दूसरी पुरानी स्टोरी चलती है जो रघुवेंद्र और लीना की होती है। हालांकि इस पुरानी लव स्टोरी में अलग से कई मुसीबत है। लेकिन यहां पर तब कॉम्प्लीकेशन बढ़ जाती है जब जोई का दोस्त यानी रणदीप हुड्डा अपनी प्रेम कहानी सुनाता हैं। अब उसकी कहानी सुनकर जोई अपनी लव स्टोरी की तुलना उससे करने लगती हैं। अब इस नई और पुरानी लव स्टोरी में क्या होगा आगे इसकी के लिए आपको सिनेमाघर का रूख करना होगा।
अभिनय
फिल्म लव आजकल में अगर हम किरदारों के अभिनय की बात करें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फ्रेश जोड़ी इसमेे नजर आई है। लेकिन फ्रेश जोड़ी होने के बाद भी ये दर्शकों पर कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाती हैं। वहीं अभिनेता रणदीप हुड्डा जब भी परदे पर आते हैं तो उनके अभिनय की तारीफ करना मजबूरी हो जाती हैं। उन्होंने कई बार अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। तो इस फिल्म मेें भी उन्होंने बेहतरीन और काबिले तारीफ काम किया है। जो खुद आप फिल्म देखने के बाद महसूस करेंगे।
क्यों देखें फिल्म
अगर हम लव स्टोरी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं तो जरूर जाए। पिछले काफी समय बॉलीवुड में लव स्टोरी पर कोई फिल्म नहीं आई है तो ऐसे में आप इसे देख सकते है। इसके अलावा अगर आप सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फ्रेश जोड़ी को आनस्क्रीन देखना चाहते हैं तो आप देख सकते हैं फिल्म लव आजकल।
क्यों नहीं देखें
फिल्म में कुछ भी नया नहीं हैं। आज की लव आजकल आपको साल 2009 में इसी नाम से रिलीज हुई इम्तियाज अली की कॉपी लगती हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में ऐसी प्रेम कहानी को कई फिल्मों में दिखाया जा चुका। वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर कोई खास रिएक्शन सामने नहीं आई है।
बॉक्स आफिस
अगर हम फिल्म लव आजकल के पहले दिन की कमाई की बात करें तो इसको लेकर ट्रेंड पंडितों का कहना है ये बॉक्स आफिस पर पहले दिन 11 से 13 करोड़ की कमाई आसानी से कर सकती है। हालांकि अब ये तो फिल्म की कमाई आने पर ही पता चलेगा कि ये उम्मीदों पर खरी उतरी हैं या नहीं। इसके अलावा आज कोई भी बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हुई है ऐसे में ये कहा जा सकता है कि फिल्म को सोलो रिलीज और वैलेंटाइन का फायदा मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here