MS धोनी ने टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों को बहुत अच्छे से किया हैंडिल , हुआ खुलासा

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी अनुभवी खिलाड़ियों में से एक रहे हैं और वह टीम में रहते हुए युवा खिलाड़ियों से लेकर कप्तान तक का मार्गदर्शन करते रहे हैं। धोनी ने मैच के दौरान कई गेंदबाजों को ऐसी काम की टिप्स दीं जिनकी बदौलत वह विकेट निकालने में सफल रहे । इन गेंदबाजों में स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का नाम भी है।

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने हाल ही में खुलासा करते हुए खुद बताया है कि  धोनी ने उनको और उनके साथी गेंदबाज युजवेंद्र चहल को अच्छे तरीके से हैंडिल करने का काम किया। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की विकेट के पीछे से दी सलाह अक्सर इन दोनों गेंदबाजों के लिए कारगर रही है ।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कुलदीप यादव ने कहा है, जब भी मैं धोनी के साथ खेलता था, मुझे अपने कोच की अनुपस्थिति कभी महसूस नहीं होती थी, क्योंकि वह मुझसे बहुत अच्छी तरह से बात करते थे और मुझे बहुत सलाह देते थे । वह हमेशा मुझे गेंद स्पिन कराने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहते थे

और विकेटों के पीछे रहकर वह मुझसे काफी दबाव हटा देते थे।कुलदीप यादव ने यह बात भी कही है कि धोनी ने उनका और चहल काफी ज्यादा समर्थन किया है।बता दें यह पहला मौका नहीं है जब कुलदीप यादव ने धोनी का गुणगान किया है इससे पहले भी वह धोनी को लेकर काफी कुछ कह चुके हैं।एमएस धोनी इन दिनों टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं।आखिरी बार वह पिछले साल वनडे विश्व कप में खेलते हुए नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here