नाना पाटेकर ने सुशांत के घर जाकर दी श्रद्धांजलि

0
1

बॉलीवुड में अपने काम से नाम कमाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हम सब को अकेला छोड़ कर इस दुनिया से रुखसत हो गये। सुशांत कई वक्र से डॉक्टर से अपना इलाज करवा रहे थे। सुशांत ने टीवी से अपने करियर की शुरुवात की और वो काफी सफ़ल रहे। फ़िल्मो में भी उनका सफ़र ठीक चल रहा था। डिप्रेशन के चलते सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह गये। उसके बाद से पूरा फिल्म जगत एक बुरे वक्त से गुज़र रहा है, हर जगह मायूसी फेली है और उनके चाहने वाले अभी तक यकीन नहीं कर पा रहे की सुशांत हमारे बीच नहीं है।

बॉलीवुड में सुशांत को लेकर कई तरह की प्रतिकियाए आ रही है कोई उन्हें श्रद्धांजलि से रहा है तो कोई उनकी मौत के पीछे की वजह के लिए सीबीआई जाँच की मांग  कर रहा है इसकी के बीच बॉलीवुड के एक महान कलाकार ने सुशांत के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित  की है ।

बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में शुमार नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी ।रविवार को उनके पटना के घर पर जाकर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवार को इस मुश्किल वक्त में लड़ने के लिए ईश्वर से कमाना की।

आपको बता दे नाना पाटेकर पटना के मोकामा में CRPF के एक सांस्कृतिक समारोह में शिरकत करने गये थे। जिसने बात आपने कार्यक्रम से फ़ुरसत के बात उन्होने सुशांत के घर जकार उनके पिता और बाकि परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। नाना पाटेकर ने सुशांत की फोटो पर पुष्प अर्पित किए।

आपको बड़ा दी सुशांत की मौत को लेकर कई बाते चल रही है और उनके दोस्त वे बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने  इस मामले में सीबीआई जाँच की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here