‘मुझसे शादी करोगे’ का नया प्रोमो जारी, दुल्हन बनी शहनाज शर्माती आई नजर

0
1

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 13’ की एंटरटेनर क्वीन शहनाज गिल फिनाले के दो दिन बाद दुल्हन बनने जा रही है। दरअसल फिनाले से दो दिन बाद शहनाज गिल कौर टीवी के पॉपुलर धारावाहिक मुझसे शादी करोगे में नजर आएगी। इस शो में शहनाज के साथ ही बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा भी नजर आएंगे। वही अब आज 15 फरवरी को फिनाले के दिन ही मुझसे शादी करोगे के कई प्रोमो वीडियो सामने आए है। इस शो की खास बात यह है कि इस शो की शुरूआत बिग बॉस के घर पर ही होने जा रही है। बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले ही ‘बिग बॉस’ के दो कंटेस्टेंट एक साथ एक ही शो कर रहे हैं।

ये दोनों कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा ही हैं। इन दोनों के शो की पहली झलक आ गई है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पारस और शहनाज दूल्हा दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा निकल पड़े हैं ढूंढने अपना पार्टनर, देखिए इनका सफर।’ इस वीडियो में दिखाया गया है शहनाज और पारस एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। शहनाज लाल रंग का लहंगा पहने हुए हैं तो वहीं पारस क्रीम कलर की शेरवानी में बेहद ही हैंडसम नजर आ रहे है।

वही दूसरी तरफ शहनाज गिल कौर दुल्हन अवतार में किसी परी से कम नही लग रही है। वीडियो में पारस शहनाज से कह रहे हैं- ‘सुन, मैं शादी कर रहा हूं।’ जवाब में शहनाज कह रही हैं ‘सच्ची, मैं भी शादी कर रही हूं’ और फिर पारस कहते हैं- ‘हम दोनों।’ इस पर शहनाज कहती हैं- ‘नहीं, मैं तो अपना दूल्हा ढूंढ रही हूं’ जवाब में पारस कहते हैं- ‘और मैं दुल्हन।’ इसके बाद दोनों अपनी शादी में सभी को आने को कहते हैं। वीडियो में दोनों एक साथ खुश नजर आ रहे हैं। वही इसके बाद दो वीडियो और सामने आए जिनको कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस पहले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि कैसी होगी पारस छाबड़ा की दुल्हन?

देखिए मुझसे शादी करोगे में, 17 फरवरी से सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे। इस वीडियो में पारस वरमाला लिए दिखाई दे रहे है। वही दूसरे वीडियो में शहनाज गिल वरमाला लिए कई तरह के पोज देती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में लिखा है कि दुल्हन है तैयार अपना दूल्हा ढूंढ़ने के लिए। वही आज 15 फरवरी को ही कुछ देर पहले ही एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि कौन होगा वो किस्मत वाला दुल्हा? @शहनाज गिल की शादी का हिस्सा बनिए 17 फरवरी से सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे सिर्फ कलर्स पर मुझसे शादी करोगे एनीटाइम ऑन वूट।

वही बात करें बिग बॉस 13 की, तो ये दोनों ही स्टार्स टॉप 6 लिस्ट में शामिल है। अब देखना होगा कि इन छह कंटेस्टेंट में से किसके हाथ लगती है बिग बॉस 13 की ट्रॉफी। दरअसल, ‘बिग बॉस’ के बाद ये दोनों अपने लिए रियलिटी शो में पार्टनर ढूढेंगे, ये दोनों एक साथ ‘मुझसे शादी करोगे’ नाम के रियलिटी शो में साथ आएंगे। जानकारी के मुताबिक, मशहूर कॉमेडियन और मेजबान मनीष पॉल इस शो की मेजबानी करने जा रहे हैं। मुझसे शादी करोगे शो में तमाम नए तरह के टास्क बनाए जा रहे हैं। शो के दौरान पारस और शहनाज अपने लिए सही जोड़ीदार तलाशने के लिए कई तरह की कोशिशें करते दिखेंगे। 17 फरवरी से शुरू होने जा रहे इस शो के पहले एपिसोड में मशहूर कलाकार सुनील ग्रोवर भी गुत्थी के रूप में नजर आएंगे। गुत्थी की एंट्री इस शो में शहनाज के लिए शगुन का थाल के साथ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here