Xiaomi स्मार्टफोन में नया सॉफ्टवेयर अपडेट, क्या होगें बदलाव

0
1

अगर आपके पास भी चीनी कंपनी Xiaomi का स्मार्टफोन है तो यह खबर आपके लिए है। त्योहारी सीजन के दौरान, Xiaomi ने भारत में लाखों फोन बेचे हैं। कंपनी ने 16 अक्टूबर से अपने स्मार्टफोन की श्रृंखला में एक बड़े बदलाव की घोषणा की है। रिपोर्टों के अनुसार, Xiaomi 16 अक्टूबर से भारत में अपने फोन में सॉफ्टवेयर अपडेट MIUI 11 लॉन्च करने जा रहा है।

कंपनी के MIUI 11 सॉफ्टवेयर अपडेट के कारण आपके फोन में कई बदलाव किए जाएंगे। इस सॉफ़्टवेयर अद्यतन के साथ, आपके फ़ोन में कई और सुविधाएँ जोड़ी जाएँगी जिसमें विस्तृत डार्क मोड और नए ध्वनि विकल्प शामिल हैं। ये बदलाव फोन में भी नहीं होंगे। जो फोन बदलेंगे उन्हें कंपनी द्वारा सूचित किया गया है। सभी Xiaomi फोन एक साथ अपडेट नहीं होंगे। कंपनी धीरे-धीरे टैक्स देगी और सभी फोन को अपडेट करेगी। फिलहाल, फोन को कब अपडेट किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

नया सॉफ्टवेयर MIUI 11 अपडेट होने के बाद, आपके Xiaomi फोन में नए फीचर जोड़े जाएंगे। आपको बेहतर इंटरफ़ेस मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को बेहतर एनिमेशन का अनुभव भी मिलेगा। नए फीचर्स जैसे डायनामिक फॉन्ट स्केलिंग, नए रिमाइंडर फीचर्स, Mi गो ट्रैवल और Mi वर्क सूट उपलब्ध होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here