अब इस एक्टर ने साधा चीन पर निशाना, कही ये बड़ी बात

0
0

कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है, भारत में इससे निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है, इस बीच सरकार के आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के 600 से ज्यादा क केस आ चुके हैं जिनमें से 42 लोग ठीक हो गए हैं और सबसे ज्यादा इस वायरस से महाराष्ट्र ग्रसित है, जहां कोरोना के मरीजों की संख्या 125 पहुंच गई है, रिपोर्ट्स के अनुसार, 71 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें दिल्ली में चार शामिल हैं।
कोरोना वायरस को लेकर अब बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी ने ट्वीट किया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, इमरान ने अपना गुस्सा चीन पर निकाला है, उन्होंने ट्वीट किया है कि ..और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाने का अजीब पाक अनुभव करना चाहते थे। बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिए चीन पर निशाना साधा है, क्योंकि कोरोनावायरस की शुरुआत चीन से ही हुई थी। काफी लोगों ने इमरान हाशमी की बात का समर्थन किया है।
बता दें कि चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ आयोग के मुताबिक यहां कुल 81285 मामले पाए गए थे जिसमें 3287 मौतें हुई थी और 74051 लोगों के ठीक होने की बात कही गई थी। वहीं दुनियाभर में फैल चुकी इस महामारी की वजह से अब तक 23000 से अधिक लोगों की मौत हुई है, जिसमें अकेले सिर्फ इटली में ही 8200 से अधिक जानें गई हैं।
मालूम हो कि भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 600 से पार पहुंच गई है और अब तक 16 लोग मौत के शिकार हो चुके हैं। पीएम मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा करते हुए लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने को कहा है, उन्होंने कहा कि यह लॉकडाउन कर्फ्यू जैसा ही होगा हालांकि, जरूरी सेवाओं की चीजें पहले की तरह ही चलती रहेंगी। इसको लेकर गृह मंत्रालय ने छह पन्नों वाली गाइडलाइन भी जारी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here