पहले ही दिन लव आजकल ने तोड़ दिए इन बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड, बनी कार्तिक के करियर की सबसे ओपनर फिल्म

0
3

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म लव आजकल इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फिल्म लव आजकल बीते दिन 14 फरवरी 2020 शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म लव आजकल में सारा अली खान के अलावा कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा, आरूषि शर्मा अहम भूमिका में नजर आ रहे है। फिल्म लव आजकल एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें सारा अली खान अभिनेता कार्तिक संग रोमांस करती हुई नजर आ रही है।

फिल्म लव आजकल को आज बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन है और आज हम आपको फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताने द रहे है। तो आइए जानते है कि फिल्म लव आजकल ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ की कमाई की है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने आज शनिवार को ही फिल्म लव आजकल के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस आंकड़े शेयर किए है। तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म लव आजकल ने रिलीज के पहले ही दिन शानदार कमाई करते हुए 12.40 करोड़ रूपये कमाए है।

जी हां, पहले ही दिन 12.40 करोड़ की कमाई वाकई में काफी अच्छी शुरूआत है। वीकेंड पर इसकी कमाई में बढौतरी की उम्मीद है। फिल्म लव आजकल कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म लव आजकल ने कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो-9.10 करोड़, लुका छुपी-8.01 करोड़, प्यार का पंचनामा 2- 6.80 करोड़, सोनू के टीटू की स्वीटी- 6.42 करोड़ और प्यार का पंचनामा- 92 लाख रुपये की कमाई को पीछे छोड़ते हुए शनदार कमाई की है।

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल ने बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन को पहली बार शादिन ओपनिंग लेने वाली फिल्म का कलाकार बना दिया है। कार्तिक आर्यन अब तक पांच हिट फिल्में दे चुके हैं, लेकिन इनमें से किसी की भी फिल्म की ओपनिंग 10 करोड़ रुपये तक नहीं पहुंच सकी। कार्तिक की ये पहली फिल्म है जो 12.40 करोड़ की ओपनिंग कर चुकी है।

अजय देवगन की फिल्म तानाजी और आदित्य रॉय कपूर व दिशा पाटनी की फिल्म मलंग से बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करने उतरी लव आजकल को फिल्म की रिलीज से बने माहौल ने काफी फायदा पहुंचाया है। लोग शुक्रवार को भारी तादाद में रीयल लाइफ के लव पेयर को रील लाइफ में देखने पहुंचे। फिल्म हालांकि तीन हजार से भी कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, लेकिन फिर भी फिल्म ने पहले दिन जबर्दस्त ओपनिंग ली। पहले दिन के कारोबार के लिहाज से कार्तिक आर्यन की ये अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। इससे पहले 2011 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म प्यार का पंचनामा ने पहले दिन सिर्फ 92 लाख रुपये कमाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here