वैलेंटाइन डे पर मलाइका ने दी फैंस को ये बड़ी सलाह, वीडियो शेयर कर दिया खास मैसेज

0
5

आज 14 फरवरी शुक्रवार को ही देशभर में वैलेंटाइन डे को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया जा रहा है। आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड सितारे इस दिन को और भी खास बनाने के लिए खास तैयारी कर रहे है। वही इसी बीच वैलेंटाइन डे का मौका हो और बॉलीवुड पीछे रह जाए ऐसा तो कभी हो नही सकता है। ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए फैंस को एक खास संदेश भी दिया है। जी हां, हाल ही में आज मलाइका अरोड़ा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए मलाइका एक खास संदेश दर्शकों तक पहुंचा रही है।

जहां वैलेंटाइन डे पर सभी सितारे कुछ न कुछ पोस्ट करके सोशल मीडिया अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इस बीच मलाइका अरोडा़ ने इस खास दिन पर एक ऐसा वीडियो साझा किया जो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में मलाइका सभी से वैलेंटाइन डे के दिन खास काम करने की सलाह दे रही हैं। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने घर के गॉर्डन एरिया में नजर आ रही हैं। वीडियो में मलाइका लोगों से इस दिन पर पौधा लगाने को कह रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए मलाइका ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है।

मलाइका ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘यह आपको वैलेंटाइन डे की बधाई देने के लिए नहीं है, आज मैं इससे कुछ उल्टा करने जा रही हूं। वह आगे कहती है कि मैं आपसे हर दिन प्यार को चुनने के लिए कह रही हूं, आपके लिए प्यार का क्या मतलब है? घर पर बना खाना? अपने करीबियों से गले मिलना? क्या वैलेंटाइन डे इन्हीं सबके बारे में है?’ मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अर्जुन के बर्थडे पर अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था।

वही उसके बाद मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने मलाइका को किस करते हुए तस्वीर शेयर की थी। ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ वेकेशन, लंच, डिनर, इवेंट्स, शादी, पार्टीज आदि में एक साथ स्पॉट होते रहते है। दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन हाल ही में अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में साथ दिखे थे। इस खास मौके पर इन दोनों सितारों ने एक साथ एंट्री ली थी। इन दोनों ने मीडिया के सामने भी जबरदस्त पोज दिए जिसमें इनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी। मलाइका ने इस खास मौके पर लाल रंग की स्टाइलिश साड़ी पहनी थी। गले में नेकलेस और खुले बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे।

जहां अर्जुन कपूर ने हरे रंग की शेरवानी के साथ नीले रंग का पायजामा पहना हुआ था, जिसमें वो हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। दोनों की कैमिस्ट्री इस दौरान कमाल की नजर आ रही थी। दोनों ने जमकर पैपराजी को पोज भी दिए। वही मलाइका काफी लंबे समय से ही बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए है। वही बात करें अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की, तो अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म पानीपत में नजर आए थे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अपोजिट कृति सैनन नजर आई थी। ये फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म के बाद अर्जुन कपूर जल्द ही संदीप और पिंकी फरार, और अनटाइल्ड फिल्म में रकुल प्रीत के साथ नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here