कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच इंग्लैंड दौरे पर रवाना हुई पाकिस्तान की टीम, देखें तस्वीरें

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच पाकिस्तान की टीम 20 खिलाड़ियों के साथ बीते दिन इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो गई है जहां वह 14 दिन के क्वारंटाइन में रहेगी और फिर सीरीज खेलेगी। बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड दौरे के लिए वैसे तो 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था लेकिन कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटव निकलने के बाद, फिलहाल दौरे से बाहर हो गए ।

इंग्लैंड दौरे पर रवाना होते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने कोरोना वायरस को देखते हुए एहतियात बरती है । वहीं वह मास्क लगाए और समाजिक दूरी का पालन करते हुए दौरे के लिए रवाना हुए  । उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के सीईओ ने वसीम खान ने यह स्पष्ट किया कि जांच में जो 10 खिलाड़ी कोरोना वायरस  से पॉजिटिव आए थे उन्हें लगातार दो निगेटिव नतीजे के बाद इंग्लैंड दौरे पर रवाना किया जाएगा।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को टेस्ट और टी 20 सीरीज खेलनी हैं। दोनों टीमों के लिए यह सीरीज अहम होंगी ।वैसे भी लंबे वक्त के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होने जा रही है । इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी।

बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम जून में इंग्लैंड दौरे पर पहुंच गई थी और दों टीमों के बीच 8 जुलाई से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है और इस हिसाब से अगस्त से में इंग्लैंड का सामना पाकिस्तान से होगा। इंग्लैंड का क्रिकेट बोर्ड पाकिस्तान की टीम की मेजबानी में जुटा है । साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे से भी खिलाड़ियों को सुरक्षित करने पर ध्यान दिया जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here