कोरोना काल में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने इस तरह मनाई ईद, फैंस ने उठाए सवाल

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है जहां उसने ईद उल-अज़हा का त्योहार मनाया है। बकरीद के मौके पर सभी खिलाड़ी ने आपस में मिलकर जश्न मनाया है और इसकी तस्वीरें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। पीसीबी ने ईद के जश्न की जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें ज्यादातर खिलाड़ी अपने पारंपरिक परिधान में नजर आए हैं ।

हालांकि पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने जिस तरह से ईद मनाई है उस पर फैंस  ने सवाल उठाए हैं। बहुत से फैंस ने पूछा कि आखिर कोरोना काल में बाहर घूमते खिलाड़ियों के मास्क कहां हैं। यही नहीं फैंस ने सोशल डिस्टेंसिंग पालन ना करने पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। गौर करने वाली बात है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर पहुंची है ।

दौरे से ठीक पहले पाकिस्तान के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले थे, हालांकि कुछ खिलाड़ी इनमें से ठीक हुए हैं और कुछ का इलाज पाकिस्तान में जारी है । इसलिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को इंग्लैंड में भी कोरोना संक्रमण से बचकर रहना जरूरी है। वैसे तो इंग्लैंड में पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बायो बबल यानि जैविक सुरक्षित वातावरण में रखा गया है।

बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच अगस्त में ही पांच तारीख से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होगा, वहीं इसके बाद इतनी मैचों की टी 20 सीरीज भी दोनों टीमों के बीच खेली जाएगी। पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा यह लंबा है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते लंबे ब्रेक के बाद पाकिस्तान की टीम पहली अंतर्राष्ट्रीय सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी, जबकि इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का आगाज कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here