छोटे शहरों से आकर्षित होते है पंकज त्रिपाठी,मिमी को लेकर कही ये बात

0
2

बॉलीवुड के उम्दा कलाकार  पंकज त्रिपाठी  इन दिनों अपनी फिल्म मिमी को लेकर चर्चा में है।फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है वही अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की जा रही है जो कि 30 दिनों तक चलने वाली है।हाल ही में इस फिल्म को लेकर चर्चा में आए  पंकज त्रिपाठी  ने फिल्म के साथ ही अपने आकर्षित कहानियों को लेकर बात की।उन्होनें कहा कि छोटे शहरों की कहानी उन्हें दिल लगाने को मजबूर करती है।यहां पर शूटिंग करना भी काफी उत्साह पूर्वक होता है जो कि हमारे वाइब और किरदार में जान डाल देता है।

आपको बता दें कि फिल्म मिमी को राजस्थान के एक गांव में शूट किया जा रहा है।जिसे लेकर काफी चर्चाएं सामने आई थी। लक्ष्मण उटेकर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की बात करें तो ये एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति के लिए सेरोगेट मां बनने से मना कर देती है।

महिला के इस फैसले के बाद उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है।जो कि देखने लायक है।फिल्म में पंकज के साथ ही कृति सेनोन भी नजर आएंगी।हालांकि अभी तक फिल्म की लास्ट डेट सामने नहीं आई है।बात यदि पंकज की आगामी फिल्मों की करें तो वो 83,गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल, मुंबई सागा,लूडो, अंग्रेजी मीडियम और शकीला में नजर आएंगे।

इन फिल्मों की तैयारियां हो चुकी है वही अब फिल्म को रिलीज करने की तैयारियां चल रही है।इसके बाद पंकज लगातार अपनी फिल्मो के प्रमोशन में बिजी है।और वही अन्य फिल्मों की स्क्रीप्ट पढ़ने पर भी उन्होनें बात की।जिसके बारे में वो जल्द ही खुलासा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here