पार्थिव पटेल ने बताया,क्यों आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी रही फ्लॉप

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। विराट कोहली टीम इंडिया का शानदार नेतृत्व कर रहे हैं पर आईपीएल में उनकी असफलता के कारण उन पर सवाल उठते हैं। दरअसल विराट कोहली की गिनती आईपीएल के सबसे फ्लॉप कप्तानों में होती है जो अपनी टीम को खिताब दिलाने में भी सफल नहीं हो पाए हैं।

विराट कोहली की कप्तानी पर कई दिग्गजों के बयान आते रहे हैं कि वह क्यों आईपीएल में सफल कप्तान नहीं हैं। अब इसी क्रम में आरसीबी के खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने भी बताया कि आखिर क्यों आरसीबी के लिए विराट कोहली फ्लॉप रहे हैं । उन्होंने कहा कि – विराट कोहली एक अलग तरह के कप्तान हैं, वह टीम को हमेशा फ्रंट लीड करते हैं और आक्रामक रहते हैं।

कोहली चाहते हैं कि टीम के सभी खिलाड़ी हमेशा जोश में रहे । पार्थिव ने साथ ही कहा कि – इसका भी काफी फर्क पड़ता है कि आपकी टीम में कैसे खिलाड़ी हैं कोहली जब भी टीम इंडिया की अगुआई करते हैं तो उनमें एक अलग ही तरह का कप्तान नजर आता है।

उनकी टीम में जसप्रीत बुमराह , मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाज हैं , इसलिए वह सोचते हैं कि टीम के लिए कैसे विकेट लिया जाए। जबकि आरसीबी का नेतृत्व करते हुए वह ये सोचते हैं कि खिलाड़ियों से कैसे अच्छा प्रदर्शन करवाया जाए। पार्थिव पटेल का मानना है कि टीम इंडिया के लिए जहां विराट कोहली एक आक्रामक कप्तान हैं, वहीं आरसीबी के लिए डिफेंसिव । बता दें कि हर सीजन में आरसीबी के फैंस उम्मीद करते हैं कि उनकी टीम खिताब जीतेगी, पर वह हर बार नाकाम रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here