IND vs PAK के बीच सीरीज को लेकर PCB चैयरमैन ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और पाकिस्तान के बीच आपसी संबंध खराब होने की वजह से इसका असर क्रिकेट पर भी पड़ा है। दोनों देशों की टीमों ने लंबे वक्त से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। भारत और पाकिस्तान का आमना- सामना अक्सर आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में ही होता ।

हालांकि भारत और पाकिस्तान के बीच फिर से क्रिकेट शुरू करने को लेकर पूर्व खिलाड़ी आवाज उठाते रहते हैं। पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर दोनों देशों के बीच क्रिकेट होने की वकालत करते रहते हैं। पर अब इन सब बातों के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने ऐसा बयान दिया है जिसके बाद दोनों देशों के बीच भविष्य में क्रिकेट मैच होने की संभावना नहीं है।

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एहसान मनी ने यह बताया है कि राजनैतिक संबंध नहीं सुधरेंगे तो दोनों के बीच क्रिकेट संभव नहीं है। उन्होंने कहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड हमसे आकर क्रिकेट को लेकर बातचीत करे । साथ ही एहसान मनी ने बताया है कि उनका कोई इरादा नहीं है कि वो भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज को लेकर बीसीसीआई से चर्चा करें।

उनका मानना है कि बीसीसीआई के सामने कई बार बाइलैटरल सीरीज का प्रस्ताव रखा, लेकिन बीसीसीआई ने इसे ठुकरा दिया ।बता दें कि भारत बनाम पाकिस्तान के बीच अंतिम बार द्विपक्षीय सीरीज 2012-13 के दौरान खेली गई थी जब पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था। वहीं आखिरी बार दोनों टीमों का आमना- सामना पिछले साल वनडे विश्व कप के दौरान हुआ था।आगे भी भिड़ंत आईसीसी के किसी बड़े टूर्नामेंट में ही देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here