बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला ने पारस व माहिरा के बारे में कहीं यह बड़ी बात

0
0

बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला बिग बॉस के हर सीजन को करीब से अनुसरण करते हैं। इस सीजन को भी प्रिंस करोड़ से अनुसरण कर रहे हैं। हाल ही में प्रिंस नरूला ने वूट के शो बिग बज में शिरकत की। शो के होस्ट प्रियांक शर्मा ने प्रिंस से कई दिलचस्प सवाल पूछे।

पारस व माहिरा के बारे में बात करते हुए प्रिंस ने बोला कि पारस बिग बॉस 13 को भी स्प्लिट्सविला की तरह ही खेल रहा है। इसके साथ ही प्रिंस ने माहिरा को सलाह दी है कि वो अपना खुद का दिमाग प्रयोग करें व पारस को अनुसरण करना बंद कर दें। प्रियंका शर्मा ने प्रिंस से आगे पूछा कि क्या शहनाज को माहिरा शर्मा व पारस छोबड़ा के रिलेशनशिप से जलन महसूस होती है? इसपर प्रिंस ने बोला कि उन्हें ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है। प्रिंस ने बोला कि शहनाज को पता है कि वो क्या कर रही है। शहनाज पर ये आरोप पारस व माहिरा ने ही लगाया है, ताकि वो उसे नीचा दिखा सकें।

प्रिंस ने आगे बोला कि शहनाज को माहिरा से कठिनाई नहीं है, बल्कि उसे पारस से प्रॉब्लम है, क्योंकि वो जानती है कि पारस कौन सा गेम खेल रहा है। पारस को माहिरा व शहनाज दोनों को रखना है। वो सोचता है कि स्प्लिट्सविला चल रहा है व माहिरा बीच में मजे लेने वालों में से एक है वो खुद के दिमाग से नहीं चलती। वहीं शो के अंत में प्रिंस नरूला ने माहिरा के लिए शायरी बोलते हुए कहा- लहंगा लो, महंगा लो, बादाम लो लेकिन शर्मा जी रिक्वेस्ट है अपना दिमाग भी लगाओ, पारस के दिमाग से नहीं चलो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here