Radhe Shyam motion poster: प्रभास के जन्मदिन पर राधे श्याम के मेकर्स ने जारी किया फिल्म का मोशन पोस्टर

0
1

आज साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रभास का जन्मदिन है। आज उन्होंने अपनी जिदंगी के 41 साल पूरे कर लिए है। अभिनेता प्रभास को उनके चाहने वालों, परिवार, दोस्तों ने उनको जन्मदिन की बधाई अपने अपने अंदाज में दी है। वहीं अभिनेता प्रभास की अगली फिल्म राधे श्याम के मेकर्स ने प्रभास के जन्मदिन पर उनके फैंस और उनको खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। जी हां आपको बता दें कि फिल्म राधे श्याम के मेकर्स ने उनकी फिल्म का एक मोशन पोसट रिलीज किया है।जिसमे अभिनेता प्रभास और पूजा हेगड़े नजर आ रहे है। इसमें एक ट्रेन में पूजा और प्रभास एक साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे है। जिसमे दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। फिल्म राधे श्याम के मेकर्स ने मोशन पोस्ट जारी करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि, राधे श्याम की रोमांटिक यात्रा में आप सभी का स्वागत है।

अब जैसे ही ये पोस्ट सामने आया लोगों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। सोशल मीडिया पर लोग अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। साथ ही पूजा और प्रभास की जोड़ी की भी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे है।

अगर हम बात करें फिल्म राधे श्याम की तो इसमे प्रभास पाम रीडर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे वहीं पूजा प्रेरणा नाम का किरदार निभाने वाली है। जो एक म्यूजिक टीचर है। आपने अगर गौर किया हो तो मोशन पोस्टर में पाम भी दिखाई दिया था। राधे श्याम फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में होगी। पूजा और प्रभास के अलावा फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा और कुणाल रॉय कपूर नजर आने वाले है। फिल्म को एक साथ पांच भाषाओ हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here