वैलेंटाइन डे पर पत्र लिखकर राजकुमार ने किया गर्लफ्रेंड से प्यार का इजहार, ऐसी हो रही चर्चा

0
2

आज 14 फरवरी को ही चारों तरफ वैलेंटाइन डे को लेकर रौनक देखने को मिल रही है। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सभी सितारे इस दिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे है। वैलेंटाइंस डे यानी प्यार के इजहार का दिन। इस दिन को लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए चुनते हैं। अभी वैलेंटाइन वीक भी चल रहा है। तो ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स कैसे पीछे रह सकते है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी इस दिन को और अधिक खास बनाने में जुटे हुए है। सभी सितारे अपने-अपने पार्टनर को स्पेशल अंदाज में विश करते हुए नजर आ रहे है। इसी बीच बलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने भी अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को वैलेंटाइन डे विश किया है।

दरअसल हाल ही में अभिनेता राजकुमार राव ने भी कुछ ऐसा ही किया है। अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के लिए वैलेंटाइंस डे बेहद खास बना दिया है। इस खास मौके पर राजकुमार ने पत्रलेखा को एक पत्र लिखकर अपने प्यार का इजहार किया है। जी हां, राजकुमार का ये तरीका उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। राजकुमार का ये पत्र अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। इस पत्र के जरिए राजकुमार ने पत्रलेखा को बताया है कि वो उनसे कितना प्यार करते हैं।

अपने इस पत्र को राजकुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। राजकुमार ने इस पत्र में लिखा, ‘डियर पत्रलेखा, ये मोहब्बत का महीना है और मैं इसके बारे में ही सोच रहा था, सोच रहा था मोहब्बत के बारे में और उन शब्दों या इशारों के बारे में जिनके जरिए हम इसे जाहिर करते हैं। वह आगे कहते है कि मेरे कई रोमांटिक और अच्छे रोल्स करने के बावजूद मेरे जेहन में प्यार को कुबूल करने, जाहिर करने, इशारे करने को लेकर सवाल आते हैं। इतना ही नही राजकुमार राव ने आगे ये भी कहा कि सवाल जो इस बारे में हैं कि वो आपको कैसा महसूस कराते हैं बनाम वो आपको कैसे लगते हैं।

वह कहते है कि अब आप कह सकते हैं कि क्या वाकई? लेकिन प्यार वो है जिसमें दुनिया गोल घूम जाती है हां, ऐसा ही होता है। राजकुमार का कहना है कि लेकिन इसे लेकर बहुत कुछ बुरा भी कहा गया है और बहुत मिसअंडरस्टैंड किया गया है, मेरी फिक्र उन्हीं झूठों को लेकर है।’ राजकुमार आगे लिखते हैं, ‘कितनी बार ऐसा होता है कि हम ‘प्यार में पागल’ और ‘प्यार में अंधे’ जैसी बातें कहते हैं ताकि अपनी फीलिंग्स जाहिर कर सकें। वह कहते है कि क्या कभी रुककर सोचा है कि इनका क्या मतलब होता है? क्या प्यार वो है जो लॉजिक से परे हो जाता है, क्या ये वो है जो आपको बेबस बना कर छोड़ देता है?’ राजकुमार ने वैलेंटाइन डे के मौके पर गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के लिए दो पन्नों का पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने अपने दिल की सारी बातें कही हैं।

प्यार का इजहार करते हुए राजकुमार ने ये भी बताया कि उन्होंने कई उतार-चढ़ाव साथ में देखे हैं, लेकिन इसमें सबसे अच्छा यही था कि वो दोनों हमेशा साथ रहे बिना किसी फैंसी डेट्स और बिना किसी महंगे तोहफे के। बात करें राजकुमार के वर्कफ्रंट की, तो आखिरी बार राजकुमार राव फिल्म शमिला मिर्ची में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट रकुल प्रीत सिंह, हेमा मालिनी अहम भूमिका में दिखाई दी थी। वही अब जल्द ही राजकुमार राव फिल्म छलांग में नुसरत भरूचा के साथ नजर आने वाले है। राजकुमार ने साल 2010 में ‘लव सेक्स और धोखा’ फिल्म से डेब्यू किया था। जिसके बाद उनका करियर लगातार आगे बढ़ता रहा। उन्होंने 10 सालों में अब तक 30 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here