शहनाज के स्वयंवर पर राखी सावंत ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, ऐसी हो रही चर्चा

0
16

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 की मोस्ट एंटरटेनर क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल कौर इन दिनों शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही है। बिग बॉस 13  खत्म होने के बाद शहनाज गिल का स्वयंवर ‘मुझसे शादी करोगे’ शुरू हो चुका है। ये हाल ही में फिनाले के दो दिन बाद 17 फरवरी को ही कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो चुका है। शो मुझसे शादी करोगे सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे कलर्स चैनल पर आता है। इस शो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल दूल्हा और दुल्हन के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि इस तरह का स्वयंवर पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले भी कई सितारों का स्वंयवर हो चुका है। बॉलीवुड में अक्सर अपने बेबाकी बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत भी इससे पहले स्वयंवर रचा चुकी हैं। जी हां, अब शहनाज के स्वयंवर पर पहली बार राखी सावंत ने कमेंट किया है। राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है- कि सिद्धार्थ आपको बहुत सारे शोज करने हैं क्योंकि आप बहुत अच्छे इंसान हैं। इसी बीच राखी कहती हैं अरे स्वयंवर हो रहा है क्या? ये लोग मेरी कॉपी क्यों करते हैं, मुझे पूछे बगैर स्वयंवर हो रहा है।

राखी अपने वीडियो में आगे कहती हैं- शहनाज बहुत अच्छी लड़की है, वह बहुत क्यूट है वही अभी इंडस्ट्री में आई है मैं भी जब इंडस्ट्री में आई थी तो ऐसी ही थी मैं बाद में चालू बन गई। वही आगे ये भी कहती है कि मेरी तरफ से सना आपको शुभकामनाएं, मैं बहुत खुश हूं कि स्वयंवर फिर से आ रहा है। वही अब राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बात करें ‘मुझसे शादी करोगे’ की, तो सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में दोस्त के तौर पर नजर आए। सिद्धार्थ शो में दोस्त बनकर शहनाज की मदद करते दिखाई दे रहे है। जब सिद्धार्थ शो में आए तो उनको देखते ही शहनाज ने उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज की तारीफें करने लगे। शो में सिद्धार्थ के अलावा रश्मि देसाई भी आई थीं। ये दोनों ही शो में दोस्त के तौर पर पारस और शहनाज की मदद करने आए थे। हालांकि अंतिम फैसला शहनाज और पारस के हाथ में ही होगा। शो में और शो के बाद शहनाज कई बार कह चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से इसे सिर्फ दोस्ती का ही नाम दिया गया।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की नजदीकियां शो में काफी देखने को मिली। इस शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। बिग बॉस 13 हाल ही में 15 फरवरी को ही खत्म हो चुका है। इस शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला है और शो के फर्स्ट रनरअप शहनाज गिल रही है। वही शो के टॉप 3 में शहनाज गिल पहुंची है। इस शो में दोनों का सफर काफी अच्छा रहा, जो दर्शको को काफी पसंद आया। बिग बॉस 13 में आने के बाद रातों-रात शहनाज की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। शहनाज गिल अब देशभर में पसंद की जाने वाली बिग बॉस 13 की ऐसी पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गई है।  वही अब वह पारस के साथ मुझसे शादी करोगे शो में बिजी हो गई है। इस शो में भी शहनाज का जलवा देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here