सलमान को टेस्ट करने के लिए हर फिल्म में आते है रणदीप हुड्डा,बताया बड़ा कारण

0
1

बॉलीवुड के एक्टर रणदीप हुड्डा हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल2 में नजर आए।जिसमें रणदीप हुड्डा की प्यार की लाइन ‘जब तक आप खुद से प्यार नहीं करते आप किसी और को प्यार नहीं कर सकते। ऐसे में जरूरी है कि पहले हम खुद से प्यार करना सीखें।’हर किस को भाई।वही फिल्म में उनका किरदार भी काफी पसंद किया गया तो इस फिल्म ने ओपनिंग डे में 12 करोड़ का धमाकेदार बिजनेस किया।अब लीजिए रणदीप अपनी आगामी फिल्म राधे  जुट गये है।

जी हां इस  फिल्म में रणदीप विलेन का किरदार निभाएंगे।ये फिल्म उनकी सलमान के साथ तीसरी फिल्म है।जिसे लेकर वो लगातार सुर्खियो में है।फिल्म को लेकर रणदीप से सलमान संग आने के बारे में पूछा गया तो उन्होनें मजेदार जबाव दिया।बता दें इससे पहले रणदीप किक और सुल्तान में सलमान संग काम कर चुके है।

जब रणदीप से इस फिल्म के बारें में पूछा गया तो वो कहते है- अब देखिये ना किक’ में, मैं उनका पीछा कर रहा हूं। और हम दोनों ही एक ही लड़की का पीछा कर रहे हैं। ‘सुल्तान’ फिल्म में मैंने उन्हें कोचिंग दी कि कैसे लड़ना है। अब ‘राधे’ में जबकि मैं विलेन हूं, मैं टेस्ट करना चाहता हूं कि सलमान ने पिछली फिल्म ‘सुल्तान’ से कुछ सीखा है या नहीं।खैर ये तो दिलचस्प है।बता दें इस फिल्म के अलावा कुछ दिनों पहले ही रणदीप को हॉलीवुड फिल्म ऑफर हुई थी इसके बारे में उन्होनें कहा इस फिल्म में बहुत सारा ऐक्शन है।रणदीप कहते है कि मैं शायद बॉलिवुड का पहला ऐक्टर हूं जो हॉलिवुड में इस तरह का ऐक्शन फिल्म करने जा रहा है।खैर फिल्म कौनसी है इसके बारे अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।वही रणदीप की फिल्म राधे इसी साल ईद पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here