रतन राजपूत ने की सुशांत के पिता से मुलाकात

0
1

मुंबई एक ऐसी जगह है जहा हर कोई अपने सपने  पुरे करने आता है। यही मुंबई में ही स्थित है बॉलीवुड, बॉलीवुड वो जगह जहा लाखो दिल टूटते है और हजारो सपने पुरे होते है। कई बार आप को कामयाबी तो मिलती है लेकिन उसकी कीमत भी आपको चुकानी पड़ती है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गये लेकिन कुछ सवाल जिन्दा छोड़ गये। उनकी आत्म हत्या के पीछे कई वजह मानी जा रही है। बताया जा रहा है की सुशांत काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रहे थे। सुशांत के फ़िल्मी सफ़र की अगर बात की जाये तो सुशांत उन कलाकारों में से एक थे जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया। बिना किसी गोड फादर के बॉलीवुड में नाम कमाना एक बहुत ही मुश्किल काम था जिसे सुशांत बखूबी पूरा करते नज़र आ रहे थे।

ज्यादतर लोगो का मानना है सुशांत खुद ख़ुशी नहीं कर सकते थे। और मामले की सीबीआई जाँच की बात पर जोर दिया जा रहा है। सुशांत को इंसाफ मिलना चाहिए इसकी कड़ी में टीवी एक्टर्स रतन राजपूत ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकत की।

बिग बॉस , अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो जैसे कामयाब शो में काम कर चुकी रतन राजपूत ने सुशांत सिंह के घर जाकर उनके पिता से मुलकात की। उसके बाद रतन राजपूत ने उस मुलाकत को लेकर एक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उस विडियो में रतन ने उनके और सुशांत के पिता मुलाकात के दौरान क्या हुआ वो क्या महसूस कर रही थी उस बात को साझा किया।

रतन ने वीडियो में कहा की में कुछ दिन पहले सुशांत के पिता से ,मिलने उनके घर गयी थी , उनसे मिलने के बात मुझे काफी ज्यादा हिम्मत मिली है में सुशांत के पिता से मिलने से कई ज्यादा नर्वस थी लेकिन उनसे मुलाकात के बाद मुझे काफी हिम्मत मिली है और में अपने अन्दर कुछ बदलावों को महसूस कर रही हु। उन्होंने वीडियो ख़तम  करते हुए कहा की सुशांत को भगवान  इंसाफ देगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here