Riya playing double game : रिया खेल रही है डबल गेम: विकास सिंह

0
1

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष जांच टीम सुशांत सिंह राजपूत मामले में सभी संभावित दृष्टिकोण से जांच कर रही है। इस बीच दिवंगत अभिनेता के परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए दावा किया है, उन्होंने (रिया) सुशांत के परिवार के साथ कभी भी सहयोग नहीं किया और वह दोहरा खेल (डबल गेम) खेल रहीं हैं। वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा, रिया ने परिवार के साथ सहयोग नहीं किया है, जब वह दुर्घटना हुई थी, तब उन्होंने परिवार के प्रति संवेदना भी नहीं जताई थी। इसके अलावा, जब सीबीआई जांच के लिए अनुरोध किया गया था, तो उन्होंने इसका जमकर विरोध किया। उन्होंने बेशक सीबीआई जांच के समर्थन में वीडियो पोस्ट किया हो, लेकिन उनकी कानूनी टीम ने इसका कड़ा विरोध किया।

उन्होंने आगे कहा कि अगर वह वास्तव में परिवार के साथ सहयोग करना चाहते हैं, तो वह सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले सकते हैं। सिंह ने कहा, रिया इस मामले में दोहरा खेल खेल रहीं हैं, अगर वह परिवार का समर्थन करना चाहती थीं, तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका क्यों दायर की।

सुशांत सिंह का दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप सिंह के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वरिष्ठ वकील ने कहा कि सुशांत के परिवार में से कोई भी उनके बारे में नहीं जानता था। संदीप सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आई एक बायोपिक के निमार्ता हैं। संदीप सिंह ने सुशांत का दोस्त होने का दावा किया था और कहा था कि वह उनकी मौत की खबर सुनने के बाद दिवंगत अभिनेता के आवास पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे।

सुशांत के परिवार के अधिवक्ता ने पूछा, संदीप ऐसे ही अचानक कैसे सामने आ सकते हैं। परिवार का कोई भी व्यक्ति संदीप को नहीं जानता था। जब वह लंबे समय तक उनके संपर्क में नहीं थे, तो वह अचानक वहां कैसे पहुंच गए?

सिंह ने आगे कहा, सुशांत के घर दो लॉकर टूटे हुए थे। अब हम नहीं जानते कि इसे किसने तोड़ा। क्या वह रिया थी, या उनके घर का कर्मचारी था या कोई और था, यह जांच का विषय है। यह तब सामने आएगा जब सीबीआई मामले में आगे बढ़ेगी।

सुशांत मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम ने सोमवार को एक बार फिर अभिनेता के साथ रहने वाले (फ्लैटमेट) सिद्धार्थ पिठानी और उनके कर्मचारी नीरज सिंह से पूछताछ की। इसके साथ ही एजेंसी ने एक बार फिर वाटरस्टोन रिसॉर्ट का दौरा किया, जहां बॉलीवुड स्टार दो महीने तक रुके थे।

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, पिठानी और सिंह मुंबई के सांताक्रूज इलाके में डीआरडीओ गेस्ट हाउस में एक दिन पहले पूछताछ में शामिल हुए थे।

सीबीआई के सूत्र ने कहा कि रविवार को एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के साथ ब्रेक-अप के बाद सुशांत के व्यवहार के बारे में अभिनेता के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत, पिठानी और सिंह से भी पूछताछ की थी। उनसे सवाल पूछे गए कि क्या रिया ने सुशांत के वित्तीय और पेशेवर फैसले लिए थे या नहीं और क्या वास्तव में उन्होंने दिवंगत अभिनेता को उनके परिवार से दूर रखा था।

सूत्र ने कहा कि सीबीआई अब पूछताछ के लिए और लोगों को बुलाएगी जिसमें रिया, उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक और मां संध्या शामिल हैं। सीबीआई रिया से पूछ सकती है कि उन्होंने आठ जून को सुशांत के फ्लैट को क्यों छोड़ा था और 34 वर्षीय अभिनेता के साथ उसके ब्रेकअप की वजह क्या थी।

इस बीच रिया की कानूनी टीम ने स्पष्ट किया है कि अभिनेत्री और उनके परिवार को सीबीआई से समन नहीं मिला है।

सुशांत 14 जून को मुंबई के अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here