जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी सड़क 2

0
1

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने  धीरे धीरे इंडिया में  अपने पाँव जमाना शुरू कर दिए है, भारत में कोरोना वायरस के केस कम नहीं हो रहे है इस के मध्य्नाज़र देश में लॉकडाउन को भी लागू किया गया। अब लॉकडाउन तो लगभग ख़त्म हो चूका है लेकिन कोरोना नहीं। फ़िल्मो में शूटिंग की इजाज़त तो मिल गयी है लेकिन सिनेमा घरो को खोलने पर अभी भी कई सवाल बने  हुए है। जब तक सबकुछ सामान्य नहीं होता तब तक फिल्मो को सिनेमा घरो में नहीं उतरा जा सकता।

अभी हाल ही में आयुष्मान खुराना व अमिताभ बच्चन स्टारर गुलाबो सिताबो को ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज कर दिया गया। जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया। इसको देखते हुए कई फिल्म मेकर्स ओटीटी की तरफ आकर्षित हुए है और अपनी नेस्ट फिल्म ओटीटी पर लेन के लिए तैयार भी हो रहे है। इसी कड़ी में महेश भट्ट निर्देशित फिल्म सड़क भी इस लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस बात की घोषणा की है की सड़क 2 को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा। उन्होंने पिटीआई से बा करते हुए कहा की फिलहाल मेरे पास कोई और विकल्प मौजूद नहीं है। हमने इस फिल्म को लोगो के लिए बनाया है ताकि लोग इसका अच्छे से आंनद उठा सके इस लिए अब हम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी इस फिल्म को रिलीज कर रहा हु।

आपको बड़ा दे फिल्म का थोडा बहुत शूट बाकि है जिसे जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। फिल्म का बहुत सारा काम पहले ही ख़तम हो चूका है और पोस्ट प्रोडक्शन में है। आप का सड़क 2 को लेकर इंतजार जल्दी ख़तम होने वाला है।

आपको बता दे की हॉटस्टार ने कई फिल्म के समझोता किया है जिसमे सड़क 2 नाम भी शामिल किया जा रहा है। हॉटस्टार अमेज़न प्राइम और नेटफिलिक्स की तुलना में भारत में काफी पीछे नज़र आता है।

हाल ही में विद्या बालन की शकुंतला, जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल को भी ओटीटी पर रिलीज करने की घोषणा हुई है। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फ़िल्मो को लोगो का काफी सपोर्ट मिला है और फ़िल्मे काफी हद तक कामयाब भी रही है।

अब देखना यह होगा की अब अलिया और संजय दत्त जैसे बड़े एक्टर्स की फिल्म को दर्शोको से कैसा रेस्पोंसे मिलता है और कब तक यह फ़िल्मे रिलीज हो कर लोगो के सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here