दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कप्तानी करेंगे रोहित शर्मा!

0
0

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो अक्टूबर से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा उससे पहले अभ्यास मैच होगा जिसमें रोहित शर्मा कप्तानी करते हुए नजर आएँगे।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से होने वाली तीन दिवसीय टेस्ट मुकाबले में प्रेसिडेटं इलेवन की कप्तानी करते नजर आएंगे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले रोहित शर्मा पर निगाहें होंगी । बता दें कि टेस्ट सीरीज के लिए केएल राहुल की जगह रोहित शर्मा को बतौर टेस्ट ओपन जगह दी गई है। और उस दौरान भी विराट कोहली को बढ़िया प्रदर्शन करके दिखाना होगी।अभ्यास मैच के लिए रोहित शर्मा के साथ बंगाल के कप्तान अभिमन्यू ईश्वरन, प्रियांक पांचाल, करुण नायर, जलज सक्सेना और श्रीकर भारत को टीम में जगह दी है और प्रियांक पांचांल और अभिमन्यू टीम इंडिया में ओपनिंग की दावेदार पेश कर रहे हैं।

बता दें कि ईश्वरन पर भी सबकी नजरें होंगी उन्होंने भविष्य में भारतीय टीम के ओपनर के रुप में देखा जा रहा है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा वेस्टइंडीज दौरे पर भी भारतीय टीम का हिस्सा थे पर उन्हें कप्तान कोहली ने प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी थी  और इसके लिए  कप्तान कोहली को आलोचना का सामना भी करना पड़ा ।  यही वजह मानी जा रही है कि रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हर हाल में प्लेइंग इलेवन में जगह देनी होगी।  टीम –

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सिद्धेश लाड, प्रियांक पांचाल, अभिमन्यु ईश्वरन, केएस भरत (विकेटकीपर), जलज सक्सेना, धर्मेंद्रसिंह जडेजा, आवेश खान, इशान पोरेल, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here