साधू ने पानी का बहना बनाकर बाहर भेज दिया बहन और महिला के साथ करने लगा ये काम

0
6

आज के समय में महिलाएं दुनिया के किसी भी कोने में खूद को सुरक्षित महसूस नहीं कर सकती है। क्योंकि रोज रेप से संबंधित मामले सामने आते है जिनके बारे में जानकर रूह कांप जाती है। महिला सुरक्षा से जुड़े तमाम कानून और बहसों के बावजूद देश में अपराध घट नहीं रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश में हर घंटे में चार बलात्कार होते हैं। देश में आए दिन सामने आ रहे दुष्कर्म,मर्डर, गैंगरेप के मामलों ने लोगों को हिला के रख दिया है। महिलाओं और बच्चियों के साथ ही छोटे बच्चों के साथ भी कुकर्म के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब सुरक्षा के दावों कि पोल खुलती नजर आ रही है।

हालांकि प्रशासन भी इन्हें रोकने कि कोशिश करता है लेकिन अपराधी ऐसे मामलों को अंजाम दे ही देते है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर साधू ने महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी साधू को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब विधवा महिला बिना पति के ही गर्भवती हो गई।

तब जाकर अपने परिजनों को सारी आपबित्ती बताई। इस बारे में महिला का कनहा है कि वो बहन के साथ साधू को पानी देने उसके कमरे में गई थी. उसने उसकी बहन को किसी काम के बहाने कमरे से बाहर जाने को कह दिया. बहन के चले जाने पर साधू ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here