Saif Ali Khan on Pataudi Palace: पटौदी पैलेस के बिकने और खरीदे जाने पर सैफ अली खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

0
1

इन दिनों बॉलीवुड के नवाब और अभिनेता सैफ अली खान का पदौदी पैलेस चर्चा में बना हुआ है। बात ये है कि पिछले दिनों ऐसी खबरें चर्चा में थी कि अभिनेता सैफ अली खान ने अपने पटौदी पैलेस को फिर से एक होटल चेन से खरीद लिया है। साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि उन्होंने 800 करोड़ रूपए देकर खरीदा था। हालांकि अब पटौदी पैलेस को खरीदे और बेचे जाने की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान ने एक खास बातचीत में बताया कि, बताया जा रहा मूल्य बिल्कुल गत है।

पटौदी पैलेस कभी बेचा ही नहीं गया है। सैफ अली खान ने कहा कि आंकड़ों में इसका मूल्य लगाना नामुमकिन है क्योंकि भावनात्मक रूप से संपत्ति की कीमत बहुत अधिक है। सैफ अली खान ने कहा कि उनके दादा दादी और पिता की वहां पर कब्र है। इसलिए वो इस पटौदी पैलेस को सुरक्षित रखना जरूरी है।

इस स्थान से सैफ अली खान का आध्यात्मिक संबंध भी है। पटौदी पैलेस के निमार्ण पर बात करते हुए सैफ ने बताया कि उनके दादा ने दादी के लिए यह महल 100 साल पहले बनवाया था। वो उस समय वहां के शासक थे। हालांकि बाद में वहां पर उनकी राजशाही खत्म हो गई थी। सैफ अली खान ने कहा कि जिन लोगों को होटल चलाने के लिए ये महल सौंपा गया था उन लोगों ने इसकी अच्छे से देखभाल की है।

हालांकि अब लीज खत्म कर दिया गया है घर पर वापस से खान परिवार का अधिकार है। उन्होंने कहा कि ये एक फाइनेंशियल एग्रीमेंट था मतलब ये है कि सैु पहले ही से महल के मालिक थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here