बिग बॉस 13 फिनाले में लाइव वोटिंग कराएंगे सलमान खान

0
1

बिग बॉस 13 के फिनाले में कौन विजेता बनेगा यह अभी कहना थोड़ा मुश्किल है,लेकिन सोशल मीडीया पर काफी खबरें आ रहीं है और फैंस में बहुत उत्साह है विनर को लेकर की इस बार इस सीजन का विजेता कौन बनेगा।

लेकिन सोशल मीडिया पर एक बात बड़े कॉन्फिडेंस के साथ कही जा रही है कि इस बार सिध्दार्थ शुक्ला ,आसिम रियाज,और शहनाज गिल में से ही कोई एक विनर बनेगा ,और इन तीनों के बीच तगड़ा कॉम्पटीशन रहने वाला है ,और आज शो के प्रसारीत होने से पहले शो के बारे में तमाम खबरें आ रही हैं इसी बीच एक खबर यह भी है कि शो से पहले सलमान खान लाइव वोटिंग कराएंगे।

इससे पहले भी सलमान खान पिछले सीजन्स में लाइव वोटिंग करवा चुके है इसमें ऐसे होता है कि जो भी लाइव शो देंख रहा होता है ,या जो भी इस शो से जुड़ा रहता है ,सलमान खान शो पर लाइव मीटर चलवाते है ,इस मीटर में दर्शंको की लाइव वोटिंग दिखती है और साथ ही साथ सलमान खान फैंन्स से वोटिंग के लिए अपील करते है ।

और इस प्रकार सभी फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करते हैं और इऩ वोट को टीवी स्क्रीन पर लाइव दिखाया जाता है तो इस प्रकार हमें पता चल जाता है कि किसे सबसे ज्यादा वोट मिले है,और इसके जरिए एक तरफ कंटेस्टेंट को साफ हो जाता है कि वाकई उसके वोट कितने है और ये वोट जो कि हमें टीवी स्क्रीन पर दिखाई देते है ,असल में इन वोट को पर्सेंटेज में दिखाया जाता है, अब देखना ये है कि शहनाज,सिध्दार्थ,और आसिम में से सबसे ज्यादा वोट किसे मिलेंगे ।

हांलाकि इस रेस में पारस भी है पर खबर आ रहीं हैं कि पारस छाबड़ा नें नोंटो से भरें हुए बैक को चुना है और शायद रेस से बपार हो गये है, इस बात का खुलासा अब चंद घंटो में हो जायेगा,पर पेंच तो सिध्दार्थ शुक्ला ,आसिम रियाज ,और शहनाज गिल में फंसता हुआ दिखाई दे रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here