बिग बॉस का फिनाले होस्ट करने से सलमान ने किया इंकार, जानें क्या है पूरा मामला

0
13

बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे है। इस शो को लेकर काफी बज्ज बना हुआ है। शो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। शो में इन दिनों लगातार नए ट्विस्ट देखने को मिले है। इस शो के टॉप 6 फाइनलिस्ट अब फिनाले में पहुंच चुके है। बिग बॉस के टॉप 6 फाइनलिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, शहनाज गिल के नाम शामिल है।

आज 15 फरवरी शनिवार को ही बिग बॉस का ग्रांड फिनाले है। इसके पहले दर्शकों में काफी जोश देखने को मिल रहा है। अब देखना होगा कि आखिर इस शो की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है। बिग बॉस का तेरहवां सीजन अब तक का सबसे बेस्ट सीजन रहा है। बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू से ही विवादों में रहा है और कभी कंटेस्टेंट की हरकतों तो कभी सलमान खान पर लगे पक्षपात के आरोपों की वजह से ये शो सुर्खियों में आया।

आज 15 फरवरी को इस सीजन का फिनाले है, जिसमें अब कुछ ही घंटे बचे है। अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ऐसे में अब एक खबर आ रही है कि सलमान खान ने बिग बॉस का फिनाले होस्ट करने से मना कर दिया है। जी हां, बिग बॉस 13 के एक फैन पेज के मुताबिक, शो के निर्माता सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहते हैं। लेकिन सलमान इस फैसले के खिलाफ हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स और सलमान के बीच एक मीटिंग होने थी, जिसे रद्द कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ निर्माता सिद्धार्थ को ही विजेता बनाने पर अड़े हैं, इसी के चलते अब सलमान ने फिनाले होस्ट करने से मना कर दिया है।

अगर वाकई में सलमान ने बिग बॉस के फिनाले को होस्ट करने से मना कर दिया है तो ये काफी हैरान कर देने वाली बात होगी। हालांकि शो के मेकर्स भी ये बात जानते हैं कि सलमान इस शो की जान हैं। अगर निर्माता सलमान को मनाने में कामयाब नहीं होते हैं तो ये इस शो के लिए काफी मुश्किल वक्त होगा। हालांकि इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

वही बात करें बिग बॉस 13 की, तो सर्च इंजन गूगल ने फिनाले से पहले ही विनर का नाम बता दिया है। जब आप गूगल पर बिग बॉस 13 का विनर लिखकर सर्च करते हैं तो वहां पारस छाबड़ा का नाम दिखाई पड़ता है। हालांकि अभी शो के मेकर्स की तरफ इस तरह की घोषणा नहीं की गई है। इसके पीछे की वजह विकीपीडिया हो सकता है, जहां कोई भी जाकर उपलब्ध जानकारी को संशोधित या अपटेड कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here