संजू सैमसन के कोच ने बताई वजह, आखिर ऋषभ पंत को क्यों मिले ज्यादा मौके

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।टीम इंडिया को अब तक एमएस धोनी का उत्तराधिकारी नहीं मिला है । हालांकि ऋषभ पंत एक ऐसा नाम रहे जिनको शुरुआत से ही धोनी का उत्तराधिकारी माना गया है । यही वजह है कि ऋषभ पंत के टीम में फ्लॉप होने के बाद भी ज्यादा मौके मिले । भारतीय टीम में संजू सैमसन की भी विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में एंट्री हुई लेकिन उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल पाए और वह अपने आपको साबित नहीं कर पाए।

सबसे बड़ा है कि टीम इंडिया में ऋषभ पंत को इतने ज्यादा क्यों मिले तो इसका जवाब दिया है कि संजू सैमसन के कोच बीजू जॉर्ज ने । उन्होंने बड़ा कारण बताते हुए कहा कि पंत को बाएं हाथ का बल्लेबाज होने की वजह से ज्यादा मौके दिए गए । ऐसा नहीं है कि सैमसन को जान बूझकर कम मौके दिए गए हों।

गौर करने वाली बात है कि की बार यह बहस रही है कि ऋषभ पंत को संजू सैमसन से ज्यादा मौके दिए गए। आखिर क्योंकि पंत मैनेजमेंट और कप्तान कोहली के फेवरिट खिलाड़ी हैं । अब इस पर संजू सैमसन के कोच ने साफ किया है । उन्होंने साथ ही कहा, अगर आप संजू के करीबी के तौर पर मुझसे पूछें, तो मैं कहूंगा कि संजू को ज्यादा मौके मिलने चाहिए थे।

लेकिन अगर आप भारतीय टीम के नजरिए से देखें, तो यह समझना जरूरी है कि उन्होंने क्यों ऋषभ पंत को ज्यादा मौके दिए। बता दें कि उन्होंने इसके अलावा भी कई बातें कहीं हैं। बता दें कि ऋषभ पंत भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक अपने आपको सही से साबित नहीं कर पाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here