किसी अभिनेता पर नहीं बल्कि इस शख्स पर है सारा अली खान का क्रश, खुद किया खुलासा

0
4

बॉलीवड की अभिनेत्री सारा अली खान की लंबे समय से ​चर्चित फिल्म ‘लव आज कल’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। वैलंटाइन डे के मौर पर रिलीज हुई इस फिल्म से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। हालांकि अब अभिनेत्री सारा अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां सारा अली खान ने बीते दिनों ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। हाल ही में एक बातचीत के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान ने बताया कि करिश्मा कपूर पर मेरा पर्सनली जबरदस्त क्रश है। मुझे उनके गाने पसंद हैं।

दरअसल बात ये है कि सारा अली खान जल्द ही फिल्म कूली नंबर वन में नजर आने वाली है। जिसमे उनके साथ अभिनेता वरूण धवन भी दिखाई देंगे। जिसकी शूटिंग दोनों कलाकार इन दिनों कर रहे है। फिल्म का निर्देशन वरूण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं। जो उनकी साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म कूली नंबर वन का रीमेक हैं। जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आई थी। ‘कूली नंबर 1’ गोविंदा और करिश्मा कपूर के करियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है।

अब इसके रीमेक में करिश्मा का किरदार सारा अली खान निभाएंगी वहीं गोविंदा का किरदार वरूण धवन निभाएंगे। ऐसे में अभिनेत्री सारा अली खान इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रही है। सारा ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वो 90 के दशक में चली गई और उनको ​सेट पर काफी मजा आता है।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान काफी जिंदादिल इंसान हैं वो जहां भी जाती है अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेती है। आज उनकी फिल्म लव आजकल रिलीज हो गई है। मई में उनकी फिल्म कूली नंबर 1 रिलीज होगी। इसके बाद सारा आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। मतलब उनके पास एक के बाद एक कई फिल्मे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here