शमा सिकंदर ने ट्रोल करने वालो को कही यह बात

0
3

सोशल मीडिया पर फ़िल्मी सितारों व उनकी फैमिली का ट्रोल होना एक आम बात है। अक्सर किसी न किसी फ़िल्मी सितारे या उनके बच्चे किसी न किसी वजह से ट्रोल होते रहते है। लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कोई लोग खुल कर इसका सामना कर लेते है और इसको चुपचाप सेहन करते रहते है । सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आज एक आम बात है। फिर चाहे वो टीवी के सेलेब्स हो या फिर फ़िल्मो के सभी को सोशल मीडिया पर इसको झेलना पड़ता है। इसकी कड़ी में एक और एक्टर का नाम शुमार हो गया है।

टीवी पर अपनी खूबसूरती के सबके दिल जीत चुकी। टीवी एक्टर्स शमा सिकंदर हमेशा ही सुर्खियों में रहा करती है।  शमा सिकंदर लोगो का ध्यान अपनी और खीचने में काफी हद तक कामयाब रहती है।  शमा सिकंदर कई बार सोशल मीडिया पर अपनी कई तरह की फोटो शेयर करती रहती है। एक साल पहले चले 10 ईयर चैलेंज के दौरान उन्होंने अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसके बाद उन्हें काफी वक्त तक ट्रोल किया गया था।

उस वक्त ट्रोल होने पर तो  शमा सिकंदर कही शांत रही और इस मामले में कुछ नहीं बोला लेकिन अब इसको लेकर वह काफी बात कर रही है। हम आपको बता दे की कुछ वक्त पहले डाली फोटो को लेकर इनके फेस ने कहा था प्लास्टिक सर्जरी ने उनके चहरे को बिगड़ दिया है। लोगो ने इस को लेकर  शमा सिकंदर को काफी बाते बोली थी।

एक इंटरव्यू के दौरान  शमा सिकंदर ने कहा मुझे लोगो के आरोप समझ नहीं आते उन्हें यह तक नहीं पता मेने प्लास्टिक सर्जरी करवाई भी है या नहीं। मेने कोई क्रिमिनल थोड़ी हु जो आप लोग मुझे ट्रोल करते है। में लोगो को रिएक्शन देना इस लिए भी सही समझती क्यों की उनको मेरी स्ट्रगल के बारे में जरा भी जानकर नहीं है। उन्हें नहीं पता यहाँ तक पहुचने के लिए मेने कितनी मेहनत की है।

शमा सिकंदर कई टीवी शो में नज़र आ चुकी है शमा इसी साल शादी करने का प्लान कर रही थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी सारी प्लानिंग धरी की धरी रह गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here