कसौटी 2 की शूटिंग हुई शुरू कुछ बदलाव आ सकते है नज़र

0
1

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया को उठाना झेलना पद रहा है और अब भारत में भी कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय बने हुए है केवेल मुंबई में ही 80000 से ज्यादा कोरोना केस आ चुके है और यह आकडा दिन पति दिन तेज़ी से बढ़ता जा रहा है । शूटिंग के दौरान लोगों को सरकार की ओर से बताई गई गाइडलाइन्स का भी पूरा ख्याल भी रखना है। हाल ही में समाचार नामा ने आपको बताया था की एकता कपूर के सुपर हित टीवी शो कसौटी के मिर्स्टर बजाज यानि करण के कोरोना कर चलते शो को छोड़ दिया है। एकता कपूर का टीवी शो कसोटी ज़िंदगी की 2 काफी अच्छी टीआरपि के लिए दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। कसोटी ज़िंदगी की 1 की कमियाबी किसे याद नहीं है। उस वक्त इस डेली सोप ने सफलता के कई झंडे गाड़े थे। आज के वक्त में नए चेहरों के साथ उस कहानी को काफी पसंद किया जा रहा है।

खबरों की माने तो एकता का यह शो एक लम्बा लीप लेने जा रहा है जिस वजह से शो में काफी सरे नए बदलाव देखने को मिल सकते है । कोरोना के चाहतें हर किसी को शूटिंग की इजाज़त नहीं है उसको देखते एकता ने कुछ बड़े बदलाव और कुछ बड़े फैसले लेने का मन बना लिया है ।

शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस शो के मेकर्स ने इस शो का नया प्रोमो भी लोंच कर दिया है। प्रोमो में आनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ कह रहे है अभी अनुराग और प्रेरणा की ज़िन्दगी की कसौटी अभी ख़तम नहीं हुई है । इसको देख कर लग रहा है यह शो कुछ नया लेकर आपके सामने जल्द आएगा ।

आपको बता दे इस शो में कारन पटेल जल्द ही मिर्स्टर बजाज के रूप में शो में एंट्री मारने वाले है। अब देखना होगा की केसे नए किरदारों और कहानी के साथ यह शो नज़र आता है। एकता कुछ धमाका जरुर करने वाली है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here