एक बार बिग बॉस के घर में रोमांटिक हुए सिद्धार्थ और रश्मि, सामने आया रोमांटिक डांस वीडियो

0
2

आज 15 फरवरी शनिवार को ही टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 के ग्रांड फिनाले में काफी बड़ा धमाका होने वाला है। वही अब इसी बीच बिग बॉस 13 का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो की खास बात यह है कि एक बार फिर बिग बॉस के घर में रश्मि और सिद्धार्थ का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। देखा जाए तो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिले।

वही अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। दोनों बिग बॉस आने से पहले टीवी धारावाहिक दिल से दिल तक में भी काम कर चुके है। वही ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले को और भी ज्यादा गैंड बनाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे। फिनाले से ठीक एक दिन पहले ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को उनका सफर दिखाया। वहीं अब शो में ग्लैमर का और तड़का लगाने के लिए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का फिर से रोमांटिक अंदाज दिखाएंगे। रश्मि और सिद्धार्थ के रोमांटिक डांस का वीडियो सामने आ गया है।

इस वीडियो को ‘बिग बॉस’ जासूस इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो में आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे को तेवर दिखाते नजर आए। वहीं सिद्धार्थ रश्मि के साथ रोमांटिक डांस करते भी दिखे। वीडियो में ये दोनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ के गाने पर डांस कर रहे हैं। इस गाने के बोल हैं- ‘मोहे अंग लगा दे।’

इस प्रोमो वीडियो में इन दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त दिख रही है। खास बात है इस वीडियो में भी ये दोनों कहीं-कहीं झगड़ते हुए भी दिखाई दिए। रश्मि और सिद्धार्थ के अलावा आसिम रियाज और हिमांशी खुराना भी रोमांटिक गाने पर थिरकते दिखाई दिए। हिमांशी और आसिम रियाज की लव स्टोरी ‘बिग बॉस’ के घर में ही शुरू हुई थी और ऐसे में फिनाले में ये दोनों कपल एक साथ डांस करते दिखे। वीडियो में ये दोनों शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ के ‘मेरे सोनिया सोनिया वे’ गाने पर डांस कर रहे हैं। वहीं माहिरा शर्मा पारस के साथ ‘धीमे धीमे’ गाने पर डांस करती दिखीं।

इस वीडियो से इतना तो साफ है कि इस बार ‘बिग बॉस सीजन 13’ के फिनाले में एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिलेगा। जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे है। हर किसी को बिग बॉस 13 के फिनाले का बेसब्री से इंतजार है। वही इस बार बिग बॉस 13 में काफी कुछ अलग देखने को मिला, जो पहले कभी इतिहास में नही हुआ। बिग बॉस 13 अब तक के सभी सीजन में सबसे बेस्ट सीजन रहा है। ये शो शुरूआत से ही विवादों में बना रहा। वही इस बार बिग बॉस 13 में टॉप छह फाइनलिस्ट हैं। ये छह फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। वही अब देखना ये होगा कि शो के इन टॉप 6 कंटेस्टेंट में ट्रॉफी किसके हाथ लगती है और कौन इस सीजन का विनर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here